1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध करने जुटे थे कांग्रेस कार्यकर्ता, 'राजनीति चमकाने' को लेकर आपस में भिड़े

Video: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध करने जुटे थे कांग्रेस कार्यकर्ता, 'राजनीति चमकाने' को लेकर आपस में भिड़े

इस दौरान गौर करने वाली बात यह भी थी कि कोरोना काल में कांग्रेस के कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग के नियम को भूल गए और उन्होंने विरोध प्रदर्शन के नाम पर जमघट लगा लिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 29, 2020 18:57 IST
Verbal Spat- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB/ANI Verbal spat breaks out between two groups of Congress workers during a protest against fuel price hike, in Janjgir-Champa district.

रायपुर. सोमवार को देश के विभिन्न हिस्सों में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में प्रदर्शन किया। इन प्रदर्शनों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विभिन्न तरीकों से लोगों को आकर्षित करते दिखे, लेकिन जांजगीर-चंपा जिले में विरोध के नाम पर जुटे कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए और जमकर एक-दूसरे पर शब्द बाण चलाए।

इन कार्यकर्ताओं के बीच चले शब्द बाणों का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि इस दौरान गौर करने वाली बात यह भी थी कि कोरोना काल में कांग्रेस के कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग के नियम को भूल गए और उन्होंने विरोध प्रदर्शन के नाम पर जमघट लगा लिया। तस्वीरों में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता बिना फेस मास्क के भी दिखाई दिए।

देखिए वीडियो

राहुल बोले - पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी तुरंत वापस ले सरकार

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर सोमवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि देश के गरीबों, मजदूरों और मध्य वर्ग को राहत देने के लिए पेट्रोलियम उत्पादों के दाम में वृद्धि तत्काल वापस ली जाए।

उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना वायरस महामारी, बेरोजगारी और ‘आर्थिक तूफान’ के इस दौर में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी करके सरकार आम लोगों पर सीधी चोट कर रही है। गांधी ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस की ओर से सोशल मीडिया में चलाए गए ‘स्पीक अप अगेंस्ट फ्यूल हाइक’ (पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ आवाज बुलंद करो) अभियान के तहत वीडियो संदेश जारी करके यह टिप्पणी की।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X