Thursday, May 02, 2024
Advertisement

गोरखपुर त्रासदी: छात्रों ने विरोध में स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के घर के बाहर अंडे फेंके

गोरखपुर में बीआरडी मेडिकल कालेज में जापानी बुखार के चलते बड़ी संख्या में बच्चों की मौत के विरोध में आज यहां इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रों और छात्र नेताओं ने उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के घर के बाहर अंडे और टमाटर फेंके।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: August 14, 2017 8:36 IST
Gorakhpur tragedy Students throw eggs out of the house of...- India TV Hindi
Gorakhpur tragedy Students throw eggs out of the house of health minister

इलाहाबाद: गोरखपुर में बीआरडी मेडिकल कालेज में जापानी बुखार के चलते बड़ी संख्या में बच्चों की मौत के विरोध में आज यहां इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रों और छात्र नेताओं ने उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के घर के बाहर अंडे और टमाटर फेंके। (मणिपुर के पूर्व मंत्री के बेटे की रेस्तरां की दूसरी मंजिल से गिरने पर मौत)

समाजवादी छात्र सभा के नेता फैसल मंसूर ने बताया कि गोरखपुर में सरकार की लापरवाही के चलते कितने ही मासूम बच्चों की जान चली गईं। उन्होंने दावा किया कि इसके विरोध में छात्रों ने स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के घर के बाहर प्रदर्शन किया और अंडे एवं टमाटर फेंके।

इस घटना के बारे में पूछे जाने पर पुलिस अधीक्षक नगर सिद्धार्थ शंकर मीणा ने कहा, हमें ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है। वहीं सिविल लाइन्स थाने के प्रभारी सुनील दूबे ने कहा कि इस घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं दी गई है, फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement