Monday, May 06, 2024
Advertisement

गुजरात: भाजपा ज्वाइन करते ही पलट गए नरेंद्र पटेल, लगाया 1 करोड़ कैश देने का आरोप

पिछले दो दिनों में हार्दिक पटेल के पांच करीबियों ने भाजपा का दामन थामा था। शनिवार को रेशमा और वरुण पार्टी में शामिल हुए। रविवार को नरेन्द्र पटेल के साथ रवि पटेल और महेश पटेल भी भाजपा में शामिल हो गये लेकिन नरेन्द्र ने पांच घंटे बाद ही आरोप लगा दिया क

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Updated on: November 09, 2017 12:07 IST
Narendra-Patel- India TV Hindi
Narendra-Patel

नई दिल्ली: गुजरात में चुनावों के ऐलान से पहले पाटीदार समाज के नेता और हार्दिक पटेल के करीबी नरेन्द्र पटेल ने भाजपा में शामिल होने के लिए 1 करोड़ रुपये देने का आरोप लगाया है। नरेन्द्र पटेल ने दिन में भाजपा की सदस्यता ली और देर शाम को 10 लाख रुपया कैश लेकर मीडिया के सामने पहुंच गये। नरेन्द्र ने दावा किया कि दस लाख की रकम उनको एडवांस के तौर पर दी गई है। नरेन्द्र पटेल ने आरोप लगाया कि शनिवार को भाजपा का दामन थामने वाले वरुण पटेल ने ये दस लाख रुपए अपने घर पर बुलाकर दिये हैं।

पिछले दो दिनों में हार्दिक पटेल के पांच करीबियों ने भाजपा का दामन थामा था। शनिवार को रेशमा और वरुण पार्टी में शामिल हुए। रविवार को नरेन्द्र पटेल के साथ रवि पटेल और महेश पटेल भी भाजपा में शामिल हो गये लेकिन नरेन्द्र ने पांच घंटे बाद ही आरोप लगा दिया कि उन्हें 1 करोड़ का ऑफर दिया गया था जिसमें से 10 लाख एडवांस दिया गया।

नोटकांड की प्रेस कॉंफ्रेंस करते वक्त नरेन्द्र पटेल बार-बार ये कहते रहे कि वो पाटीदार समाज के लिए समर्पित हैं और भाजपा के खिलाफ किसी भी हद तक जाएंगे। वहीं वरुण भी दावा कर रहे हैं कि पाटीदारों का फायदा भाजपा के साथ जाने में ही है। वहीं भाजपा ने नरेन्द्र पटेल के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए जांच की मांग की है। भाजपा के नेता इसे कांग्रेस की साज़िश करार दे रहे हैं। गुजरात भाजपा के नेता भरत पांड्या ने कहा कि ये नरेन्द्र पटेल का पब्लिसिटी स्टंट है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement