Friday, April 26, 2024
Advertisement

दुष्यंत चौटाला की बातें हमारे घोषणा पत्र में हैं, अब फैसला उन्हें लेना है: भूपेंद्र हुड्डा

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि जहां तक दुष्यंत चौटाला के कॉमन मिनिमम प्रोग्राम की बात है, वृद्धा अवस्था पेंशन और हरियाणा के लोगों को सरकारी नौकरियों ने 75 प्रतिशत आरक्षण की बात पहले से ही हमारे घोषणापत्र में है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 25, 2019 18:14 IST
BS Hooda- India TV Hindi
Image Source : ANI BS Hooda

नई दिल्ली: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि जहां तक दुष्यंत चौटाला के कॉमन मिनिमम प्रोग्राम की बात है, वृद्धा अवस्था पेंशन और हरियाणा के लोगों को सरकारी नौकरियों ने 75 प्रतिशत आरक्षण की बात पहले से ही हमारे घोषणापत्र में है। अगर उनके पास कुछ और सुझाव हों तो हम उसपर बात कर सकते हैं। हुड्डा ने बातें दुष्यंत चौटाल के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद कही। 

दुष्यंत चौटाला दिल्ली में पार्टी की बैठक के प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जो भी दल कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर सहमत होगा हम उसके साथ जा सकते हैं। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए हुड्डा ने कहा था कि बीजेपी या कांग्रेस दोनों हमारे लिए अछूत नहीं हैं।

भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि दुष्यंत चौटाला जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में जो बाते कही हैं और जो मुद्दे उन्होंने उठाए हैं, वो पहले से ही हमारे चुनावी घोषणा पत्र में है। अब फैसला उन्हें लेना है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement