Thursday, May 09, 2024
Advertisement

प्रशांत किशोर को JDU का जवाब, अजय आलोक ने कहा-सूर्य पर थूकने की कोशिश नहीं करनी चाहिए

जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने प्रशांत किशोर के आरोपों का जवाब देते हुए कहा है कि उन्हें सूर्य पर थूकने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 18, 2020 12:32 IST
JDU reaction on Prashant Kishor statement on Nitish Kumar- India TV Hindi
JDU reaction on Prashant Kishor statement on Nitish Kumar

पटना। जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने प्रशांत किशोर के आरोपों का जवाब देते हुए कहा है कि उन्हें सूर्य पर थूकने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। प्रशांत किशोर ने मंगलवार को आरोप लगाया है कि बिहार में नीतीश कुमार के कार्यकाल में जितना विकास होना चाहिए था उतना नहीं हुआ है। प्रशांत किशोर ने कहा है नीतीश कुमार ने बिहार में जो थोड़ा बहुत काम किया है उसे विकास गिनाते हैं, उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र, कर्नाटक जैसे राज्यों की तुलना में  बिहार पहले भी पिछड़ा था और अब भी पिछड़ा है, प्रशांत किशोर ने जून तक बिहार के 1 करोड़ युवाओं को अपने साथ जोड़ने का लक्ष्य रखा है। 

प्रशांत किशोर के सवालों का जवाब देते हुए JDU नेता अजय आलोक ने कहा कि जब कोई व्यक्ति अपना मानसिक संतुलन खो देता है तो वह इसी तरह व्यव्हार कर रहा है जिस तरह का व्यव्हार प्रशांत किशोर कर रहे हैं। अजय आलोक ने कहा कि प्रशांत किशोर आज गांधी और गोडसे की बात करते हैं जबकि 2012 और 2014 में वे किसके लिए काम कर चुके हैं यह सारा देश जानता है। प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार को अपने कार्यकाल की तुलना लालू के कार्यकाल से नहीं करनी चाहिए तो क्या डोनाल्ड ट्रंप के कार्यकाल से करनी चाहिए। अजय आलोक ने यह भी कहा कि सूर्य पर थूकने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। 

JDU के प्रवक्ता के सी त्यागी ने प्रशांत किशोर के बारे में कहा कि उन्हें बिहार के बारे में जानकारियां कम हैं और वे एक राजनीतिक कार्यकर्ता नहीं हैं तथा उनके किसी वयक्तव्य को हम गंभीरता से नहीं लेते। के सी त्यागी ने कहा कि उन्हें प्रशंता होगी अगर प्रशांत किशोर पार्टी बनाकर  बिहार में नीतीश कुमार के मुकाबले उतरते हैं। के सी त्यागी ने कहा कि प्रशांत किशोर छिपकर जिनके लिए काम कर रहे हैं उनको नीतीश जी तीन बार हरा चुके हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement