Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान, बोले- कांग्रेस को आगे बढ़ने के लिए आत्मचिंतन की जरूरत

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी को आत्म अवलोकन की नसीहत दी है। सिंधिया ने कहा कि ये समय की मांग है और पार्टी में सुधार करना समय की जरुरत है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 09, 2019 19:56 IST
Jyotiraditya Scindia- India TV Hindi
Jyotiraditya Scindia

नई दिल्ली: हरियाणा और महाराष्ट्र में चुनावी घमासान चल रहा है लेकिन कांग्रेस में एक अलग ही लड़ाई हो रही है। कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी को आत्म अवलोकन की नसीहत दी है। सिंधिया ने कहा कि ये समय की मांग है और पार्टी में सुधार करना समय की जरुरत है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को आगे बढ़ने के लिए आत्मचिंतन की जरूरत है। अभी कांग्रेस की जो स्थिति है उसका जायजा लेना जरूरी है, ताकि पार्टी को आगे बढ़ाया जा सके।

बता दें कि इससे पहले आज कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने राहुल गांधी पर पार्टी को यूं ही छोड़कर चले जाने का आरोप लगाया था और उसके बाद सिंधिया का ये बयान आया है। सलमान खुर्शीद ने कहा था कि कांग्रेस की हालत खराब है और वह महाराष्ट्र और हरियाणा के विधानसभा चुनाव में जीत नहीं दर्ज कर पाएगी। खुर्शीद ने कहा कि आज कई लोग पार्टी छोड़कर चले गए। इस मौजूदा परिस्थिति की समीक्षा की जानी चाहिए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement