Thursday, April 25, 2024
Advertisement

इंदौर पर विजयवर्गीय के बयान के बाद वायरल हुआ ‘कैलाश छाप माचिस’ का वीडियो, स्लोगन है 'शहर में आग लगाने के उपयोग आती है'

भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के विवादित बयान के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में माचिस की डिब्बियां दिखाई दे रही हैं। 

Anurag Amitabh Reported by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Published on: January 04, 2020 20:54 IST
kailash vijya vargiya- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB 'कैलाश छाप माचिस' का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

इंदौर। भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के विवादित बयान के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में माचिस की डिब्बियां दिखाई दे रही हैं। इन डिब्बियों पर प्रिंटेड है ‘कैलाश छाप माचिस’। इतना ही डिब्बियों पर विवादित बयान देने वाले कैलाश विजयवर्गीय का फोटो भी दिखाई दे रहा है।

दरअसल शुक्रवार को कैलाश विजयवर्गीय के एक वीडियो सामने आने से विवाद खड़ा हो गया। इस वीडियो में विजयवर्गीय अपने गृहनगर में सरकारी अधिकारियों को कथित तौर पर धमकाते हुए यह कहते सुनायी पड़ रहे हैं कि "हमारे संघ के पदाधिकारी (यहां) हैं, नहीं तो आज आग लगा देता इंदौर में।" 

इसी बयाने के बाद अब सोशल मीडिया पर कैलाश छाप माचिस का वीडियो वायरल हो रहा है। माचिस पर कैलाश विजयवर्गीय की तस्वीर के ऊपर लिखा है ‘शहर में आग लगाने के लिए उपयोग आती है’। भाजपा नेताओं से जब इस वीडियो पर प्रतिक्रिया के लिएं सपर्क किया गया तो उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement