Monday, April 29, 2024
Advertisement

कंगना से बोले शिवसेना विधायक- अगर मुंबई आई तो महिला कार्यकर्ता तोड़ देंगी मुंह

संजय राउत के बाद अब शिवसेना के एक अन्य नेता ने अभिनेत्री कंगना रनौत को नसीहत दी है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 04, 2020 17:04 IST
kangana ranaut threatened by shiv sena mla । कंगना से बोले शिवसेना विधायक- अगर मुंबई आई तो महिला कार- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUT कंगना से बोले शिवसेना विधायक- अगर मुंबई आई तो महिला कार्यकर्ता तोड़ देंगी मुंह

मुंबई। संजय राउत के बाद अब शिवसेना के एक अन्य नेता ने अभिनेत्री कंगना रनौत को नसीहत दी है। शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाईक ने  ट्वीट कर कहा कि कंगना को सांसद संजय राउत ने सौम्य शब्दों में नसीहत दी है,अगर वो यहां आती है, तो शिवसेना की महिला कार्यकर्ता उसका मुंह तोड़ कर रहेंगी। बिजनेस मैन और सेलेब्रिटी बनाने वाली मुंबई की तुलना पाक occupied कश्मीर से करनेवाली कंगना पर देशद्रोह का मामला दर्ज हो। इसके लिए गृहमंत्री से मांग करूंगा।

पढें- भाई ने बहन के प्रेमी की गला रेतकर हत्या की, तलवार बरामद

शिवसेना किसी को धमकी नहीं देती, सड़क पर उतर के जवाब देती है- राउत

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर कंगना रनौत खुलकर अपनी आवाज उठा रही हैं। एक दिन पहले कंगना ने शिवसेना नेता संजय राउत पर धमकी देने का आरोप लगाया था। अब इस पर संजय राउत ने प्रतिक्रिया दी है।

पढ़ें-  कफील खान कांग्रेस के करीब, हो सकते हैं शामिल

शिवसेना नेता ने कंगना रनौत के बयानों पर कहा कि वो झूठ बोल रही है, शिवसेना किसी को धमकी नहीं देती, शिवसेना सड़क पर उतर के जवाब देती है। कंगना को मुंबई ने बहुत कुछ दिया और वो अब मुंबई की और मुंबई की पुलिस का नाम पूरे विश्व में बदनाम करने का काम कर रही है।

पढ़ें- राहुल गांधी पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का प्रहार, कह दी बड़ी बात

राउत ने अपने बयान में कहा, ''आपने (कंगना) महाराष्ट्र का अपमान करने की कोशिश की है। मुंबई ने आपको नाम, शोहरत, पैसा, इज्जत सबकुछ दिया है। अब तक मुंबई पुलिस के भरोसे आप यहां रहती हैं उसी पुलिस पर आप इस प्रकार का कीचड़ उछालेंगी तो ये कौन से नीति-नियम में है।''

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement