1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. भाई ने बहन के प्रेमी की गला रेतकर हत्या की, तलवार बरामद

भाई ने बहन के प्रेमी की गला रेतकर हत्या की, तलवार बरामद

जांच के दौरान, तकनीकी निगरानी और स्थानीय खुफिया सूचना के आधार पर, दिल्ली पुलिस ने शाहबाद डेरी निवासी 22 वर्षीय अरमान और रोहिणी में रहने वाले 28 वर्षीय करण सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 04, 2020 16:31 IST
man kills sister's boyfriend । भाई ने बहन के प्रेमी की गला रेतकर हत्या की, तलवार बरामद- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भाई ने बहन के प्रेमी की गला रेतकर हत्या की, तलवार बरामद

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भाई ने बहन के 26 वर्षीय प्रेमी की गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी ने बहन के साथ युवक के प्रेम संबंध के बारे में पता चलने के बाद युवक की हत्या की। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। घटना गुरुवार शाम दिल्ली के शाहबाद डेरी में हुई। मृतक की पहचान धर्मेंद्र के रूप में हुई है।

पढ़ें- कफील खान कांग्रेस के करीब, हो सकते हैं शामिल

जांच के दौरान, तकनीकी निगरानी और स्थानीय खुफिया सूचना के आधार पर, दिल्ली पुलिस ने शाहबाद डेरी निवासी 22 वर्षीय अरमान और रोहिणी में रहने वाले 28 वर्षीय करण सिंह को गिरफ्तार कर लिया। दोनों दोस्त हैं और बवाना में एक नेल पॉलिश मैन्युफैक्चरिंग यूनिट में काम करते हैं।

पढ़ें- राहुल गांधी पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का प्रहार, कह दी बड़ी बात

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) गौरव शर्मा ने कहा, "लगातार पूछताछ करने पर, आरोपियों ने खुलासा किया कि धर्मेंद्र का अरमान की बहन के साथ प्रेम संबंध था और यहां तक कि उसने अपने मित्र मंडली के बीच भी इस बारे में कहा था। यह बात अरमान को पंसद नहीं आई और उसने उसे चेतावनी भी दी थी।"

पढ़ें-  Immunity Booster: जन औषधि परियोजना के तहत प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाले आठ उत्पाद पेश

उन्होंने आगे कहा, "लेकिन उसने कोई ध्यान नहीं दिया। इसलिए, अरमान ने धर्मेंद्र की हत्या करने का फैसला किया। अरमान ने अपने दोस्त करण सिंह पर भरोसा किया, जो उसकी मदद करने के लिए तैयार हो गया।" पुलिस ने कहा कि एक मध्यम आकार की तलवार और मोटरसाइकिल जिस पर आरोपी मृतक को धर्मेद्र को लेकर घटनास्थल पहुंचे, को बरामद कर लिया गया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। भाई ने बहन के प्रेमी की गला रेतकर हत्या की, तलवार बरामद News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
X