Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

किसानों को आजादी दिलाने का काम मोदी जी ने किया, विपक्ष का व्यवहार गैर-जिम्मेदाराना: नड्डा

राज्यसभा में किसानों से जुड़े बिल पास होने पर खुशी जताते हुए भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि 70 साल से किसानों के साथ अन्याय हो रहा था उसको आजादी दिलाने का काम आज मोदी सरकार ने किया है। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 20, 2020 14:34 IST
JP nadda, Rajya sabha, farm bill- India TV Hindi
Image Source : PTI किसानों को आजादी दिलाने का काम मोदी जी ने किया, विपक्ष का व्यवहार गैर-जिम्मेदाराना: नड्डा

नई दिल्ली: राज्यसभा में किसानों से जुड़े बिल पास होने पर खुशी जताते हुए भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि 70 साल से किसानों के साथ अन्याय हो रहा था उसको आजादी दिलाने का काम आज मोदी सरकार ने किया है। उन्होंने विपक्षी दलों को किसान विरोधी बताया और राज्यसभा में विपक्ष के व्यवहार को गैर जिम्मेदाराना ठहराया है। उन्होंने कहा कि आज राज्यसभा में विपक्ष ने जिस तरह का व्यवहार किया है, वो गैरजिम्मेदारान है। विपक्षी पार्टियां किसान विरोधी हैं। 

नड्डा ने किसानों को बधाई दी और प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि राज्यसभा में जो हुआ उसकी निंदा करता हूं। आज इस घटना ने साबित किया कि जो सभ्य आचरण एक सांसद का होना चाहिए उसको तार-तार किया गया। ग़ैरज़िम्मेदार व्यवहार किया। उन्होंने कहा कि विपक्षी सांसदों के इस व्यवहार पर कदम उठाने के लिए चेयरमैन सक्षम हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement