Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

भाजपा में शामिल नहीं होने का खामियाजा भुगत रहे हैं लालू: सपा नेता

कोर्ट के फ़ैसले के बाद अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सपा के राष्ट्रीय महासचिव रमाशंकर विद्यार्थी ने आज आरोप लगाया कि...

Reported by: Bhasha
Published on: January 07, 2018 15:45 IST
lalu yadav- India TV Hindi
lalu yadav

बलिया: समाजवादी पार्टी के एक नेता ने आज कहा है कि राजद नेता लालू प्रसाद यादव को भाजपा में शामिल नहीं होने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।

कोर्ट के फ़ैसले के बाद अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सपा के राष्ट्रीय महासचिव रमाशंकर विद्यार्थी ने आज आरोप लगाया कि लालू भाजपा की साजिश का शिकार हुए हैं। उन्होंने कहा कि अगर वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए होते तो आज उन्हें यह दिन नहीं देखना पड़ता।

उन्होंने विश्वास जताया कि उच्च न्यायालय से लालू यादव को अवश्य न्याय मिलेगा। ईवीएम मशीन एवं गोरखपुर तथा फूलपुर के आगामी उप चुनाव को लेकर पार्टी द्वारा आयोजित विपक्षी दलों की बैठक में बसपा के शामिल नहीं होने को उन्होंने दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया।

उन्होंने कहा कि भाजपा से देश के सौहार्द को गम्भीर खतरा है और गुजरात, उत्तर प्रदेश एवं महाराष्ट्र की हालिया घटनाओं से यह स्पष्ट हो गया है।

उन्होंने कहा कि समय की आवश्यकता है कि भाजपा को शिकस्त देने के लिए सभी विपक्षी दल एकजुट हों। उन्होंने कहा कि देश के सौहार्द के लिये बसपा को सपा के साथ हाथ मिलाना चाहिए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement