1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यक्रम में शामिल हुए वामदलों के नेता, बीजेपी ने जताई आपत्ति

चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यक्रम में शामिल हुए वामदलों के नेता, बीजेपी ने जताई आपत्ति

चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के 100 साल पूरे होने पर चीनी दूतावास की ओर से आयोजित शताब्दी समारोह में वामदलों के बड़े नेता शामिल हुए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 29, 2021 14:00 IST
चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यक्रम में शामिल हुए वामदलों के नेता, बीजेपी ने जताई आपत्ति- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यक्रम में शामिल हुए वामदलों के नेता, बीजेपी ने जताई आपत्ति

नई दिल्ली:  चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के 100 साल पूरे होने पर चीनी दूतावास की ओर से आयोजित शताब्दी समारोह में वामदलों के बड़े नेता शामिल हुए। इस आयोजन में सीपीआई (एम) नेता सीताराम येचूरी, सीपीआई के डी राजा, लोकसभा एमपी एस. सेंथिलकुमार, और फॉरवर्ड ब्लॉक के जी देवराजन शामिल हुए। ये कार्यक्रम चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के सौ साल पूरे होने के मौके पर हुआ। बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने कम्युनिस्ट लीडर्स के चीनी दूतावास के कार्यक्रम में जाने को शर्मनाक बताया है ।

रीता बहुगुणा जोशी ने कहा-'चीन की कम्युनिस्ट  पार्टी कs 100 साल पूरा होने के चीनी दूतावास के कार्यक्रम में भारत के वाम दलों के नेताओं का शामिल होना बहुत आपत्तिजनक है। चीन लगातार धमकी देता है और लगातार पाकिस्तान का साथ देता है, हमारी सीमाओं को असुरक्षित करता रहता है। राष्ट्रीय हित्त में इन लोगों को दूर रहना चाहिए। जो अभी कोविड में हुआ और जिस प्रकार की भूमिका चीन की रही, जिस प्रकार के संदेह हैं उनके प्रति, यह बहुत ही शर्मनाक है और आपत्तिजनक है और खेदपूर्ण है कि उन्होंने चीन के कार्यक्रम में शामिल हुए।'

Click Mania