Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

द्रमुक नेता एम.के. स्टालिन हिरासत में लिए गए

स्टालिन ने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी पांच अप्रैल को रेल और सड़क चक्का जाम कर प्रदेशव्यापी 'बंद' किया जाएगा...

IANS Reported by: IANS
Published on: April 01, 2018 16:29 IST
mk stalin- India TV Hindi
mk stalin

चेन्नई: केंद्र सरकार द्वारा कावेरी प्रबंधन बोर्ड (सीएमबी) का गठन नहीं करने पर उसके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे द्रमुक नेता एम.के. स्टालिन को पुलिस ने रविवार को हिरासत में ले लिया। कांग्रेस और वीसीके के नेताओं ने स्टालिन की अगुआई में यहां वेल्लुवर कोट्टम में विरोध प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन में द्रमुक कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में हिस्सा लिया।

स्टालिन ने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी पांच अप्रैल को रेल और सड़क चक्का जाम कर प्रदेशव्यापी 'बंद' किया जाएगा। पार्टी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब भी प्रदेश के दौरे पर आएंगे, सीएमबी का गठन नहीं करने के कारण उन्हें काले झंडे दिखाए जाएंगे।

स्टालिन के अलावा, कांग्रेस नेता एस. तिरुनवुक्करसर तथा तमिजगा वाझवुरिमई काची (टीवीके) के अध्यक्ष टी. वेलमुरुगन और पार्टी कार्यकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया गया।

सर्वोच्च न्यायालय ने केंद्र सरकार को कावेरी प्रबंधन बोर्ड (सीएमबी) के गठन के लिए छह सप्ताह का समय दिया था, लेकिन सरकार बोर्ड का गठन करने में नाकाम रही। समयसीमा 29 मार्च को समाप्त हो गई।

तमिलनाडु के नेताओं ने कहा कि भाजपा सीएमबी का विरोध कर रहे कर्नाटक का पक्ष लेकर वहां होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में फायदा लेना चाहती है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement