Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

बेंगलुरु से भोपाल लौटे कांग्रेस विधायक बिसाहू लाल, सीएम कमलनाथ से की मुलाकात

राज्य में 10 विधायकों के लापता होने के बाद से बीते छह दिनों से सियासी घमासान चल रहा है। अब तक सात विधायक लौट आए हैं और बिसाहू लाल सिंह रविवार की रात लौट आए।

IANS Written by: IANS
Published on: March 08, 2020 22:28 IST
Kamalnath- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बेंगलुरु से भोपाल लौटे कांग्रेस विधायक बिसाहू लाल, सीएम कमलनाथ से की मुलाकात

भोपाल. मध्य प्रदेश में जारी सियासी हलचल के बीच लापता हुए कांग्रेस के विधायक बिसाहू लाल सिंह रविवार को लौट आए। उन्होंने कहा है कि वे बेंगलुरु दर्शन करने गए थे, उनके साथ किसी ने न तो मारपीट की और न ही बंधक बनाया। बेंगलुरु से लौटे बिसाहू लाल सिंह ने रविवार की रात को भोपाल पहुंचकर मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात की और अपनी बात कही। सिंह ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि वे बेंगलुरु दर्शन करने गए थे, परिवार ने दबाव में आकर थाने में लापता होने की रिपोर्ट लिखाई थी।

जब उनसे पूछा गया कि भाजपा के नेताओं ने उन्हें बंधक बनाया था और मारपीट की थी तो उनका कहना था कि ऐसा कुछ नहीं हुआ। विधायक बिसाहू लाल सिंह बेंगलुरु से मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल के साथ इंदौर होते हुए भोपाल पहुंचे। ज्ञात हो कि बिसाहू लाल के परिजनों ने उनके लापता होने की भोपाल के थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

राज्य में 10 विधायकों के लापता होने के बाद से बीते छह दिनों से सियासी घमासान चल रहा है। अब तक सात विधायक लौट आए हैं और बिसाहू लाल सिंह रविवार की रात लौट आए। कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि राज्य सरकार के मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल के साथ हैं बिसाहू लाल सिंह। कांग्रेस विधायक बिसाहू लाल सिंह के लौटने के बाद दो विधायक रघुराज सिंह कंसाना और हरदीप सिंह डंग रह जाएंगे जिनका अब तक कोई पता नहीं चल पाया है। उल्लेखनीय है कि डंग अपना इस्तीफा विधानसभाध्यक्ष और मुख्यमंत्री कमलनाथ को भेज चुके हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement