Friday, April 26, 2024
Advertisement

दिग्विजय सिंह के भाई का बड़ा बयान- हमें विपक्ष में बैठने के लिए तैयार रहना चाहिए

दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने कहा कि अब लग रहा है कि कांग्रेस की सरकार नहीं रहेगी। हमें विपक्ष में बैठने के लिए तैयार रहना चाहिए, मजबूत विपक्ष बनकर काम करेंगे। हम कमर कसकर तैयार हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 10, 2020 15:41 IST
Laxman Singh- India TV Hindi
Image Source : ANI Laxman Singh,Congress says Whatever happened let it be. Now we should be ready to sit in the opposition

नई दिल्ली. मध्यप्रदेश में सियासी घमासान जारी है। कांग्रेस के 21 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है। सूबे के राजनीतिक हालातों को लेकर जब मीडिया ने दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि अब लग रहा है कि कांग्रेस की सरकार नहीं रहेगी। हमें विपक्ष में बैठने के लिए तैयार रहना चाहिए, मजबूत विपक्ष बनकर काम करेंगे। हम कमर कसकर तैयार हैं। हम जनता के बीच जाएंगे और उम्मीद है कि जनता हमें फिर से चुनेगी।

आपको बात दें कि मध्य प्रदेश से वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र देने के कुछ मिनटों बाद ही सिंधिया खेमे के कांग्रेस विधायकों ने प्रदेश के राजभवन को विधानसभा सदस्यता से अपने इस्तीफे ई-मेल कर दिए। सिंधिया खेमे के विधायकों के इस कदम से प्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व वाली 15 महीने पुरानी कांग्रेस सरकार गिरने के कगार पर पहुंच गई है।

पढ़ें- कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- Happy Holi

राजभवन के एक अधिकारी ने बताया कि कांग्रेस के 14 विधायकों ने अपने त्यागपत्र राजभवन को भेज दिए हैं। खबरों के अनुसार सिंधिया खेमे के ये विधायक बेंगलुरु के एक रिजॉर्ट में ठहरे हुए हैं। प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन होली के अवकाश पर लखनऊ गए हुए हैं और प्रदेश के राजनीतिक घटनाक्रम को देखते हुए उनके आज शाम तक भोपाल लौटने की उम्मीद है। 

इनपुट- भाषा

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement