1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. महाराष्ट्र में लग सकता है राष्ट्रपति शासन , दोबारा चुनाव होने की संभावना नहीं: शरद पवार

महाराष्ट्र में लग सकता है राष्ट्रपति शासन , दोबारा चुनाव होने की संभावना नहीं: शरद पवार

एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने कहा कि महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन तो लग सकता है लेकिन हाल-फिलहाल में महाराष्ट्र में दोबारा चुनाव होने की संभावना नहीं है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 08, 2019 16:17 IST
Sharad Pawar- India TV Hindi
Image Source : ANI Sharad Pawar

नई दिल्ली: एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने कहा कि महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन तो लग सकता है लेकिन हाल-फिलहाल में महाराष्ट्र में दोबारा चुनाव होने की संभावना नहीं है। महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर जारी गतिरोध पर को लेकर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने ये बात कही। पवार ने कहा-'प्रदेश की जनता ने शिवसेना और उनके सहयोगियों को ‘‘स्पष्ट’’ जनादेश दिया है। पता नहीं क्यों महाराष्ट्र के राज्यपाल सबसे बड़े दल को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित नहीं कर रहे"। शरद पवार ने आगे कहा कि राज्यपाल कब तक इंतजार कर सकते हैं, उन्हें कोई फैसला लेना ही पड़ेगा। 

शरद पवार ने कहा कि शिवसेना और बीजेपी को सरकार बनाने के लिए स्पष्ट जनादेश मिला है और उन्हें सरकार बनानी चाहिए। यही बात हमारे और रामदास अठावले जी के बीच भी हुई थी। सरकार के गठन में हो रही देरी का असर राज्य का अर्थव्यवस्था और अन्य कामों पर पड़ रहा है। (इनपुट-भाषा, एएनआई)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X