Friday, March 29, 2024
Advertisement

मैने त्यागपत्र नहीं दिया है और न ही मुझे देने के लिए कहा गया है: मनोज तिवारी

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने साफ कर दिया है कि वे दिल्ली चुनाव में पार्टी की हार के बाद अपने पद से त्यागपत्र नहीं दे रहे हैं

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 13, 2020 0:05 IST
Manoj Tiwari reply on his resignation speculations- India TV Hindi
Image Source : Manoj Tiwari reply on his resignation speculations

नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने साफ कर दिया है कि वे दिल्ली चुनाव में पार्टी की हार के बाद अपने पद से त्यागपत्र नहीं दे रहे हैं। मनोज तिवारी ने कहा है कि उन्होंने त्यागपत्र नहीं दिया है और न ही पार्टी में उनसे किसी ने त्यागपत्र देने के लिए कहा है। बुधवार सुबह इस तरह की खबरें आ रही थीं कि मनोज तिवारी ने दिल्ली चुनाव में हार की जिम्मेदारी लेते हुए अपना त्यागपत्र देने की पेशकश की है। 

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों में से  भारतीय जनता पार्टी सिर्फ 8 सीटों पर जीत प्राप्त कर पायी है। 62 सीटों पर आम आदमी पार्टी की जीत हुई है। 2015 के दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी को दिल्ली में सिर्फ 3 सीट ही मिल पायी थी। 

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की हार जरूर हुई है लेकिन पार्टी का वोट शेयर बढ़ा है। 2015 के दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी का वोट शेयर सिर्फ 38.5 प्रतिशत था और इस बार पार्टी लगभग 40 प्रतिशत वोट लेने में कामयाब हुई है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement