Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कांग्रेस नेता अशोक चव्हान ने पीएम मोदी बताया तानाशाह, भाजपा पर लगाया संविधान को कुचलने का आरोप

कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई के प्रमुख अशोक चव्हाण ने शनिवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक तानाशाह की तरह बर्ताव कर रहे है और सत्तारूढ़ भाजपा अपने राजनीतिक फायदे के लिए सामाजिक अशांति पैदा करने की कोशिश कर रही है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 26, 2019 19:14 IST
Congress leader Ashok Chavan- India TV Hindi
Congress leader Ashok Chavan

मुम्बई: कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई के प्रमुख अशोक चव्हाण ने शनिवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक तानाशाह की तरह बर्ताव कर रहे है और सत्तारूढ़ भाजपा अपने राजनीतिक फायदे के लिए सामाजिक अशांति पैदा करने की कोशिश कर रही है। देश के 70वें गणतंत्र दिवस के मौके पर यहां कांग्रेस कार्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चव्हाण ने आरोप लगाया कि भाजपा संविधान को कुचल रही है। 

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से एकजुट होने और संविधान को बचाने के लिए भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार को हटाये जाने का आह्वान किया। चव्हाण ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी एक तानाशाह की तरह बर्ताव कर रहे है। सत्तारूढ़ पार्टी राजनीतिक फायदे के लिए सामाजिक अशांति पैदा करने की कोशिश कर रही है।’’ उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार के सत्ता में आने के बाद से दलितों, अल्पसंख्यकों के खिलाफ अत्याचार बढ़ा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement