1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. दिल्ली में आज से शुरू होगा RSS का तीन दिवसीय कार्यक्रम

दिल्ली में आज से शुरू होगा RSS का तीन दिवसीय कार्यक्रम

सोमवार से राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ का तीन दिवसीय कार्यक्रम शुरू हो रहा है। यह कार्यक्रम 17 से 19 सितंबर तक विज्ञानभवन में होगा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 17, 2018 11:50 IST
MOHAN BHAGWAT- India TV
MOHAN BHAGWAT

नई दिल्ली: सोमवार से राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ का तीन दिवसीय कार्यक्रम शुरू हो रहा है। यह कार्यक्रम 17 से 19 सितंबर तक हर शाम 5.30  बजे विज्ञानभवन में होगा। इस कार्यक्रम का विषय 'भविष्य का भारत- आरएसएस का दृष्टिकोण' है। यहां भविष्य के भारत की परिकल्पना और संघ की सोच के विषय पर मोहन भागवत लोगों को संबोधित करेंगे। (हिमाचल प्रदेश: चंबा में ट्रक के खाई में गिरने से 17 लोग घायल )

इस कार्यक्रम में कई लोगों के भाग लेने की उम्मीद जताई जा रही है। इस कार्यक्रम में धार्मिक नेता, फिल्मी कलाकार, और विभिन्न देशों के राजनयिकों शामिल होंगे। जबकि दूसरी ओर इस कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सीपीएम के महासचिव सीताराम येचुरी व समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव इस समारोह में शामिल नहीं होंगे।

संघ का कहना है कि प्रबुद्ध वर्ग राष्ट्रीय महत्व के विषयों पर संघ का दृष्टिकोण जानने को उत्सुक है इसलिए समसामयिक मुद्दों पर संघ के विचार मोहन भागवत सबके सामने रखेंगे। संघ की ओर से प्रेस रिलीज कर इस कार्यक्रम की जानकारी दी गई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment