Friday, March 29, 2024
Advertisement

सपा मुख्यालय में शिवपाल के मोर्चे के बारे में सवालों से इस तरह बचते रहे मुलायम

पत्रकारों ने मुलायम से उनके भाई शिवपाल द्वारा गठित नए संगठन समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के बारे में पूछा था।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: August 30, 2018 19:51 IST
मुलायम सिंह यादव- India TV Hindi
मुलायम सिंह यादव

लखनऊ: अपने छोटे भाई शिवपाल यादव द्वारा समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाए जाने के एक दिन बाद समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव आज सपा मुख्यालय पहुंचे लेकिन अपने भाई द्वारा बनाए गए मोर्चे के मुददे पर सवालों के जवाब देने से बचते रहे।

मुलायम से जब पत्रकारों ने उनके भाई द्वारा मोर्चा बनाए जाने के मुद्दे पर सवाल किया तो उन्होंने कहा, ‘‘मैं यहां समाजवादी नेता दर्शन सिंह यादव की श्रद्धांजलि सभा में भाग लेने आया हूं।’’ पत्रकारों ने मुलायम से उनके भाई शिवपाल द्वारा गठित नए संगठन समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के बारे में पूछा था।

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी (सपा) में हाशिये पर चल रहे शिवपाल ने कल आखिरकार अपनी राहें अलग करने के संकेत देते हुए ‘समाजवादी सेक्युलर मोर्चा‘ के गठन का औपचारिक ऐलान किया था। शिवपाल ने कहा था कि वह समाजवादी पार्टी से उपेक्षित लोगों को इस मोर्चे से जोड़ने का काम करेंगे। शिवपाल सिंह ने दावा किया था कि समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव भी समाजवादी सेक्युलर मोर्चे से जुड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वह नेताजी को सम्मान न दिए जाने से आहत हैं और सेक्युलर मोर्चे के सहारे छोटे दलों को जोड़ेंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement