1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. प्रधानमंत्री मोदी की दाढ़ी पर शशि थरूर का तंज, शेयर किया मीम और फिर...

प्रधानमंत्री मोदी की दाढ़ी पर शशि थरूर का तंज, शेयर किया मीम और फिर...

केंद्रीय मंत्री वी. मुरलीधरन ने बुधवार को शशि थरूर के उस ट्वीट को लेकर उनकी आलोचना की जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दाढ़ी का मजाक उड़ाया था।

Bhasha Bhasha
Published on: March 04, 2021 6:37 IST
प्रधानमंत्री मोदी की...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV प्रधानमंत्री मोदी की दाढ़ी पर शशि थरूर का तंज, शेयर किया मीम और फिर...

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री वी. मुरलीधरन ने बुधवार को शशि थरूर के उस ट्वीट को लेकर उनकी आलोचना की जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दाढ़ी का मजाक उड़ाया था। इस पर थरूर ने जवाब दिया कि “संघियों” में हास्य बोध न होना एक पुरानी समस्या है। मुरलीधरन ने ट्वीट किया, “जल्दी ठीक हो जाइए शशि थरूर। मैं आयुष्मान भारत के तहत अस्पताल में आपकी व्यवस्था करवा दूंगा। अपनी बीमारी से जल्दी ठीक हो जाइये।”

इसके जवाब में थरूर ने लिखा, “मैं आश्वस्त हूं कि मेरी जो भी बीमारी है उसका इलाज संभव है लेकिन आपके जैसे संघियों में हास्य बोध न होना एक पुरानी बीमारी है।” उन्होंने कहा, “और इसके लिए आयुष्मान भारत के तहत भी कोई इलाज नहीं है।”

बता दें कि शशि थरूर ने भारत की जीडीपी के साल 2017 से 2019-20 तक के आंकड़ों की तुलना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दाढ़ी से की थी। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए पीएम मोदी सरकार पर निशाना साधा था। इस ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पांच तस्वीरें हैं, जिसमें उनकी दाढ़ी अलग-अलग साइज में दिख रही हैं। एक ग्राफिक्स के साथ यह ट्वीट किया गया। ग्राफिक्स में दिखाया गया है कि साल 2017-18 की चौथी तिमाही में भारत की जीडीपी 8.1 फीसदी थी, जो कि 2019-20 की दूसरी तिमाही में गिरकर 4.5 रह गई है। इस ट्वीट के साथ ही उन्होंने लिखा है, 'इसे कहते हैं ग्राफिक्स इलेस्ट्रेशन के मायने।'

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X