Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ममता पर नड्डा का हमला, कहा-बकरीद पर लॉकडाउन हटाया, शिलान्यास के दिन लगाया

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर गुरुवार को जमकर हमला बोला।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 10, 2020 12:58 IST
JP Nadda, BJP- India TV Hindi
Image Source : ANI/TWITTER ममता पर नड्डा का हमला, कहा-बकरीद पर लॉकडाउन हटाया, शिलान्यास के दिन लगाया

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर गुरुवार को जमकर हमला बोला। उन्होंने ममता बनर्जी पर हिंदू विरोधी मानसिकता के साथ काम करने का आरोप लगाया। कहा कि वह बकरीद के दिन लॉकडाउन हटा लेतीं हैं, जबकि राम मंदिर के शिलान्यास के दिन 5 अगस्त को लॉकडाउन लगा देतीं हैं। नड्डा ने पश्चिम बंगाल प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में कहा, 5 अगस्त को राम मंदिर का भूमि पूजन हुआ। लेकिन दुख के साथ कहना पड़ता है कि उसी दिन ममता दीदी ने पश्चिम बंगाल में लॉकडाउन लगा दिया। करोड़ों लोगों की इच्छाओं को कुचलने का काम किया। ये अलग बात है कि 31 जुलाई को बकरीद में लॉकडाउन हटा लिया गया था।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि ये सरासर वोटबैंक और तुष्टीकरण की राजनीति है। पश्चिम बंगाल में एंटी हिंदू माइंडसेट खड़ा किया जा रहा है। नड्डा ने पश्चिम बंगाल प्रदेश कार्यसमिति के सदस्यों से ममता बनर्जी की तुष्टीकरण और वोटबैंक की राजनीति को जनता के सामने बेनकाब करने के लिए कहा।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, बीते दिनों स्वच्छ भारत मिशन की रैंकिंग में जो सबसे दूषित शहरों के नाम आए उसमें 8 बंगाल के हैं। ममता दीदी हर बात में कहती हैं कि ये काम नहीं हो सकता। मैं कहता हूं कि बंगाल में विकास के लिए सब कुछ होगा।

इनपुट-आईएएनएस

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement