Saturday, April 20, 2024
Advertisement

नीतीश के शपथ ग्रहण समारोह का बायकॉट करेगी RJD, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

लालू यादव की पार्टी राजद नीतीश कुमार के इस शपथ ग्रहण का बहिष्कार करने जा रही है। RJD ने ट्वीट कर कहा, "राजद शपथ ग्रहण का बायकॉट करती है। बदलाव का जनादेश NDA के विरुद्ध है।"

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 16, 2020 13:03 IST
Nitish Kumar Oath ceremony RJD to boycott । नीतीश के शपथ ग्रहण समारोह का बायकॉट करेगी RJD, ट्वीट कर - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV RJD to boycott Nitish Kumar Oath ceremony । नीतीश के शपथ ग्रहण समारोह का बायकॉट करेगी RJD

पटना. बिहार में आज नीतीश कुमार 7वीं बार सीएम पद की शपथ लेंगे। लालू यादव की पार्टी राजद नीतीश कुमार के इस शपथ ग्रहण का बहिष्कार करने जा रही है। RJD ने ट्वीट कर कहा, "राजद शपथ ग्रहण का बायकॉट करती है। बदलाव का जनादेश NDA के विरुद्ध है। जनादेश को 'शासनादेश' से बदल दिया गया। बिहार के बेरोजगारों,किसानो,संविदाकर्मियों, नियोजित शिक्षकों से पूछे कि उनपर क्या गुजर रही है।NDA के फर्ज़ीवाड़े से जनता आक्रोशित है। हम जनप्रतिनिधि है और जनता के साथ खड़े है।"

इससे पहले एक अन्य ट्वीट में RJD ने कहा, "बिहार में दो मजबूरों की मजबूर सरकार बन रही है! एक शक्तिविहीन, शिथिल और भ्रष्ट प्रमाणित हो चुके मजबूर CM! दूसरा चेहराविहीन और तन्त्र प्रपन्च को मजबूर वरिष्ठ घटक दल! इनकी मजबूरी हैं- राजद का जनाधार! और तेजस्वी यादव को अपना सर्वाधिक प्रिय नेता स्वीकार कर चुका बिहार!"

एक अन्य ट्वीट में RJD ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा, "तीसरे दर्जे की पार्टी होने और थकने के कारण मैं मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहता था लेकिन BJP के कई वरिष्ठ नेताओं ने मेरे पैर पकड़ लिए,रोने लगे,गिड़गिड़ाने लगे। मैं ठहरा कोमल हृदय का कुर्सीवादी अंतर्यामी भिक्षुक, उन लोगों के आग्रह ने मेरे हृदय को पिघला दिया। मैं उन्हें नाराज कैसे करता?"

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement