Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

गुजरात की जनता बदलाव के पक्ष में: ज्योतिरादित्य सिंधिया

सिंधिया ने गुजरात चुनाव में पार्टी के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी की सक्रियता की सराहना की। साथ ही कहा कि राहुल गांधी ने हर वर्ग के लिए काम करने का भरोसा दिलाया है...

IANS Reported by: IANS
Updated on: December 17, 2017 15:17 IST
jyotiraditya scindia- India TV Hindi
jyotiraditya scindia

भोपाल: पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को भरोसा है कि गुजरात विधानसभा के चुनाव नतीजे कांग्रेस के पक्ष में होंगे, क्योंकि वहां की जनता बदलाव चाहती है। अपने संसदीय क्षेत्र गुना जाने से पहले सिंधिया ने यहां रविवार सुबह पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा, "गुजरात की जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है, उसके सामने वहां की सरकार की विफलताएं हैं, वहीं कांग्रेस ने हर वर्ग महिला, युवा, छात्र, किसान, मजदूर के लिए अपनी योजना सामने रखी है। लिहाजा वहां कांग्रेस के पक्ष में जनता का समर्थन है।"

सिंधिया ने गुजरात चुनाव में पार्टी के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी की सक्रियता की सराहना की। साथ ही कहा कि राहुल गांधी ने हर वर्ग के लिए काम करने का भरोसा दिलाया है। वहां के लोग भी चाहते है कि सरकार बदले।

सिंधिया ने राज्य सरकार के सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग द्वारा लगाए गए सांसद निधि का उपयोग नहीं करने के आरोप का जवाब देते हुए कहा कि उनके संसदीय क्षेत्र में तीन जिलाधिकारी हैं, उनसे वह ब्योरा ले सकते हैं। मगर दिक्कत यह है कि भाजपा के लोगों की एक ही धारणा है कि 'झूठ बोलो, बार-बार बोलो और जोर से बोलो'। उनकी इस कोशिश से सच्चाई के सामने आने में परेशानी हो सकती है, लेकिन सच्चाई परास्त नहीं हो सकती।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement