Friday, March 29, 2024
Advertisement

PM मोदी ने स्वामी को व्यस्त रखा है वर्ना वह उनके पीछे पड़ जाएंगे: असदुद्दीन ओवैसी

AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने साथी सुब्रमण्यम स्वामी को ‘इस्तेमाल’ कर रहे हैं ताकि वह ऐसे मुद्दे न उठा सकें जिनसे सरकार कठिनाई में पड़ जाए।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 24, 2019 13:30 IST
Asaduddin Owaisi | PTI File Photo- India TV Hindi
Asaduddin Owaisi | PTI File Photo

नई दिल्ली: AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने साथी सुब्रमण्यम स्वामी को ‘इस्तेमाल’ कर रहे हैं ताकि वह ऐसे मुद्दे न उठा सकें जिनसे सरकार कठिनाई में पड़ जाए। ओवैसी ने यह बात इंडिया टीवी के कॉन्क्लेव ‘संवाद’ में स्वामी की बातों के जवाब में कही।

ओवैसी ने कहा कि स्वामी को इसीलिए मोदी कैबिनेट में जगह नहीं दी गई ताकि उन्हें अन्य कामों में व्यस्त रखा जा सके। ओवैसी ने कहा, ‘मोदीजी ने स्वामी को कोई मंत्रालय नहीं दिया, ताकि वह व्यस्त रहें वर्ना वह PM के ही पीछे पड़ जाते।’ स्वामी को सलाह देते हुए AIMIM नेता ने कहा, ‘इस्तेमाल होना बंद कर दीजिए स्वामीजी।’ स्वामी और ओवैसी ‘संवाद’ में राम मंदिर पर चल रही बहस में हिस्सा ले रहे थे।

इसी बहस में सुब्रमण्यम स्वामी ने राम मंदिर निर्माण के ‘प्लान बी’ का भी खुलासा कर दिया। स्वामी ने कहा कि यदि राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला उनके खिलाफ आता है तो वह संसद में वैसा ही बिल ला सकते हैं जैसा शाह बानो केस में कांग्रेस लेकर आई थी। उन्होंने कहा कि अगले साल हम राज्यसभा में भी बहुमत में आ जाएंगे, और तब हम कानून पास कर सकते हैं।

Latest India News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement