Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

PM मोदी ने विपक्षी नेताओं के पास जाकर भेंट की, मनमोहन सिंह से की कुछ देर बात

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज राज्यसभा को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किये जाने के बाद विपक्षी नेताओं से जाकर भेंट की और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के साथ कुछ समय तक बातचीत की।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 05, 2018 22:47 IST
PM modi and Manmohan singh- India TV Hindi
PM modi and Manmohan singh

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज राज्यसभा को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किये जाने के बाद विपक्षी नेताओं से जाकर भेंट की और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के साथ कुछ समय तक बातचीत की। सभापति एम वेंकैया नायडू द्वारा उच्च सदन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी विपक्षी सदस्यों की दीर्घा तक गये। उन्होंने कई विपक्षी नेताओं से हाथ मिलाकर उनका अभिवादन किया।इसके बाद वह नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद के पास गये और उनसे हाथ मिलाया। उन्होंने समीप ही खड़े पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से कुछ समय बातचीत भी की। 

उल्लेखनीय है कि शीतकालीन सत्र शुरू होने के दौरान कांग्रेस के सदस्यों ने गुजरात चुनाव के प्रचार के समय प्रधानमंत्री मोदी द्वारा मनमोहन के खिलाफ की गयी कथित टिप्पणी को लेकर काफी हंगामा किया था। बाद में सदन के नेता अरूण जेटली ने सदन में बयान दिया था कि प्रधानमंत्री के बयान में पूर्व प्रधानमंत्री सहित किसी भी नेता की देशभक्ति को लेकर कोई सवाल नहीं उठाया गया। 

प्रधानमंत्री मोदी ने आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डा. कर्ण सिंह एवं जनार्दन द्विवेदी से भी हाथ मिलाकर बातचीत की। दोनों नेताओं का कार्यकाल खत्म होने जा रहा है तथा उन्हें आज सदन में विदाई दी गयी। उन्होंने उपसभापति पी जे कुरियन से भी हाथ मिलाकर उनका अभिवादन किया। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement