1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. PM मोदी आज फिर करेंगे मुख्यमंत्रियों से बात, ममता के शामिल होने पर सस्पेंस

PM मोदी आज फिर करेंगे मुख्यमंत्रियों से बात, ममता के शामिल होने पर सस्पेंस, बोलने का मौका नहीं मिलने से नाराज

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज फिर विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वार्ता करेंगे। वहीं आज होने वाली बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शामिल होने पर संस्पेंस बना हुआ है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 17, 2020 9:49 IST
PM Modi’s 2nd-Day Meeting With Chief Ministers Today, Mamata May Not Attend- India TV Hindi
Image Source : PTI PM Modi’s 2nd-Day Meeting With Chief Ministers Today, Mamata May Not Attend

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज फिर विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वार्ता करेंगे। वहीं आज होने वाली बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शामिल होने पर संस्पेंस बना हुआ है। बताया जा रहा है कि बंगाल को बैठक में अपनी बात रखने वाले राज्यों की सूची में नहीं रखा गया है जिससे ममता बनर्जी नाराज हो गईं हैं।

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को नियंत्रित करने और लॉकडाउन को धीरे-धीरे हटाने के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार से मुख्यमंत्रियों के साथ दो दिवसीय विचार-विमर्श कर रहे हैं।

तृणमूल कांग्रेस के सूत्रों ने कहा कि बनर्जी बैठक में भाग लेंगी या राज्य सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगे इसके बारे में अभी भी कोई फैसला नहीं किया गया है।

टीएमसी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया, ‘‘बैठक में भाग लेने की क्या आवश्यकता है अगर आपको बोलने की अनुमति ही नहीं है। मुख्यमंत्री ने अभी भी प्रधानमंत्री के साथ बैठक में भाग लेने को लेकर फैसला नहीं लिया हैं।’’

टीएमसी के सूत्रों ने कहा कि बैठक में पश्चिम बंगाल को आमंत्रित किया गया है, लेकिन राज्य को बैठक में अपनी बात रखने वाले राज्यों की सूची में नहीं रखा गया है। अनलॉक-1 के बाद ये प्रधानमंत्री की पहली बैठक है। इससे पहले पीएम मोदी 5 बार मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर चुके हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment