Friday, April 19, 2024
Advertisement

PHOTOS: जब सड़क किनारे रुक कर कॉफी पीने लगे PM, जानें क्या नाता है मोदी का इंडियन कॉफी हाउस से

जयराम ठाकुर के शपथ ग्रहण समारोह से लौटते समय पीएम मोदी का काफिला यहां से गुजर रहा था, तभी उन्होंने गाड़ी रुकवाई और...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 27, 2017 16:53 IST
pm modi at indian coffee house- India TV Hindi
pm modi at indian coffee house

शिमला: जयराम ठाकुर के शपथग्रहण समारोह के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिमला के इंडियन कॉफी हाउस में कॉफी पी। इस दौरान लोगों में उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ लगी रही। समारोह से लौटते समय पीएम मोदी का काफिला यहां से गुजर रहा था, तभी उन्होंने गाड़ी रुकवाई और यहां की कॉफी का लुत्फ उठाया।

बता दें कि पीएम मोदी जब पार्टी के लिए काम करते थे तब उन्होंने काफी समय हिमाचल प्रदेश और शिमला में गुजारा है। वह 1994 से 2002 तक हिमाचल बीजेपी के इंचार्ज रहे हैं। उस दौरान वह अक्सर शिमला में इसी कॉफी हाउस में बैठते थे और यहां कॉफी पीते थे। उन्होंने कॉफी हाउस के स्टाफ से भी बातचीत की और पुरानी यादों को ताजा किया।

खुद पीएम ने ट्विटर पर इसकी तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा कि दशकों बाद इंडियन कॉफी हाउस में आज कॉफी पी लेकिन आज भी उसका स्वाद वैसा ही है।

इससे पहले हिमाचल प्रदेश में आज से जयराम राज का आगाज हो गया। जयराम ठाकुर ने आज हिमाचल प्रदेश के 13वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ थी। शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान में हुए समारोह में राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने ग्यारह मंत्रियों को भी पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा कई राज्यों के मुख्यमंत्री मौजूद थे।

pm modi at shimla

pm modi at shimla

जयराम ठाकुर के दो मंत्रियों सुरेश भारद्वाज और गोविंद सिंह ठाकुर ने संस्कृत में शपथ ली। शपथ ग्रहण समारोह देखने के लिए पूरे हिमाचल प्रदेश से लोग पहुंचे थे और पूरा रिज मैदान लोगों से खचाखच भरा था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement