Friday, April 26, 2024
Advertisement

SpiceJet की ‘खराब सर्विस’ पर भड़कीं सांसद प्रज्ञा ठाकुर, दर्ज की शिकायत

उड़ान सेवा स्पाइट जेट को शनिवार शाम भारतीय जनता पार्टी की भोपाल के लोकसभा सांसद प्रज्ञा ठाकुर के गुस्से का शिकार होना पड़ा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 22, 2019 11:02 IST
Pragya Thakur, Pragya Thakur BJP, Pragya Thakur SpiceJet, Pragya Thakur files complaint against Spic- India TV Hindi
Pragya Thakur files complaint against SpiceJet over seat allotment | PTI File

भोपाल: उड़ान सेवा स्पाइट जेट को शनिवार शाम भारतीय जनता पार्टी की भोपाल के लोकसभा सांसद प्रज्ञा ठाकुर के गुस्से का शिकार होना पड़ा। दिल्ली से अपनी उड़ान के बाद साध्वी ने एयरलाइन के स्टाफ पर खराब व्यवहार करने का आरोप लगाया। सूत्रों ने बताया कि उन्होंने दिल्ली से उड़ान एसजी 2489 से उतरने के बाद राजा भोज एयरपोर्ट के निदेशक के पास स्पाइस जेट के कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। प्रज्ञा ने विमान कंपनी के कर्मचारियों पर खराब व्यवहार का आरोप लगाया।

सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, विमान के लैंड करने के बाद कुछ देर तक प्रज्ञा नहीं उतरीं और सीट पर बनी रहीं। आग्रह करने पर वे आखिरकार उतरीं और शिकायत दर्ज कराई। धरने के बारे में पूछने पर प्रज्ञा ने कहा, ‘मैंने फ्लाइट में धरना नहीं दिया।’ वहीं, एयरपोर्ट के डायरेक्टर अनिल विक्रम ने कहा, ‘हमें सीट आवंटन के संबंध में उनकी तरफ से शिकायत मिली है। हम सोमवार को मामले की जांच करेंगे।’ 

प्रज्ञा ने कहा, ‘मैंने प्रशासन को जानकारी दे दी है। स्पाइस जेट के विमानकर्मी यात्रियों से उचित व्यवहार नहीं करते हैं। उनका व्यवहार पहले भी ठीक नहीं था। मेरे साथ भी आज यही हुआ। उन्होंने मुझे आवंटित सीट नहीं दी। मैंने उन्हें नियम दिखाने के लिए कहा। नियम नहीं दिखाने पर मैंने निदेशक से बात की और उनके पास शिकायत दर्ज कराई।’ प्रज्ञा (49) हाल ही में कई विवादों में रह चुकी हैं। (भाषा)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement