1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. सिद्धू के सलाहकार मालविंदर माली ने दिया इस्तीफा, कैप्टन अमरिंदर से बताया जान को खतरा

सिद्धू के सलाहकार मालविंदर माली ने दिया इस्तीफा, कैप्टन अमरिंदर से बताया जान को खतरा

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से विवाद के बीच नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मालविंदर माली ने इस्तीफा दिया है। माली ने दावा किया कि उनकी जान को खतरा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 27, 2021 13:27 IST
सिद्धू के सलाहकार...- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK सिद्धू के सलाहकार मालविंदर माली ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से विवाद के बीच नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मालविंदर माली ने इस्तीफा दिया है। माली ने दावा किया कि उनकी जान को खतरा है। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें कुछ होता है तो कैप्टन अमरिंदर सिंह जिम्मेदार होंगे। उन्होंने एक प्रेस बयान जारी कर कहा कि मैं नवजोत सिंह सिद्धू को सलाह देने के लिए दी गई सहमति को वापस लेने का ऐलान करता हूं। अगर मेरा कोई जानी नुकसान होता है तो इसके लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह, पंजाब के कैबिनेट मिनिस्टर विजेंद्र सिंगला, पंजाब के सांसद मनीष तिवारी, पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल, पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर बिक्रमजीत सिंह मजीठिया और बीजेपी के सुभाष शर्मा, आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा और जरनैल सिंह जिम्मेदार होंगे।

वहीं, माली के इस्तीफे के बाद कांग्रेस नेता राजकुमार वेरका ने कहा कि माली एजेंडा सेट कर रहे थे। कांग्रेस पार्टी में ऐसे लोगों की कोई जगह नहीं जो अपना एजेंडा चला रहे हो। वेरका ने कहा कि सिद्धू के साथ गलत आदमी जुड़ा हुआ था। उन्होंने कहा कि माली का जाना पार्टी के लिए सही है।

बता दें कि बीते दिनों पंजाब में मंत्रियों और विधायकों के एक समूह ने मंगलवार को कांग्रेस की प्रदेश इकाई के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार की ‘कथित राष्ट्र विरोधी एवं पाकिस्तान समर्थक टिप्पणी’ को लेकर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी। सलाहकार रहे मालविंदर सिंह माली अपनी हालिया विवादास्पद टिप्पणियों को लेकर विपक्ष और पार्टी के निशाने पर आ गए थे।

bigg boss 15