Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिल्ली के दंगा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे राहुल गांधी, कई सांसद भी लेंगे हालातों का जायजा

इस बीच दिल्ली पुलिस कमिश्नर एस एन श्रीवास्तव ने दिल्ली में दंगों को लेकर बुधवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात की। मुलाकात के बाद एस एन श्रीवास्तव ने बताया कि स्थिति अब पूरी तरह से नियंत्रण में है।

Vijai Laxmi Reported by: Vijai Laxmi @vijai_laxmi
Updated on: March 04, 2020 16:49 IST
Rahul Gandhi along with Congress Party delegation likely to visit riot hit north east Delhi - India TV Hindi
Image Source : PTI Rahul Gandhi along with Congress Party delegation likely to visit riot hit north east Delhi 

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी दिल्ली में दंगा प्रभावित उत्तर पूर्वी दिल्ली का दौरा करेंगे। राहुल गांधी के साथ ही कांग्रेस पार्टी का एक प्रतिनिधीमंडल भी दंगा प्रभावित क्षेत्रों में जाएगा। इस प्रतिनिधीमंडल में कांग्रेस के सांसद शामिल हैं। दिल्ली में दंगों के बाद से कांग्रेस पार्टी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का त्यागपत्र मांग रही है और इस मुद्दे पर संसद में तुरंत बहस की मांग भी कर रही है।

इस बीच दिल्ली पुलिस कमिश्नर एस एन श्रीवास्तव ने दिल्ली में दंगों को लेकर बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात की। मुलाकात के बाद एस एन श्रीवास्तव ने बताया कि स्थिति अब पूरी तरह से नियंत्रण में है।

बता दें कि उत्तर पूर्वी दिल्ली के मौजपुर, जाफराबाद, गोगुलपुरी सहित कई क्षेत्रों में में 24 और 25 फरवरी के दिन दंगे हुए थे जिसकी वजह से 47 लोगों की मौत हो गई है। दंगों में इंटेलिजेंस ब्यूरो के अधिकारी अंकित शर्मा और दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल रत्नलाल की मृत्यु भी हुई है। इसके अलावा 200 से ज्यादा लोग घायल बताए गए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement