Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Ranji Trophy : सेमीफाइनल में केएल राहुल की टीम में वापसी से उत्साहित हैं कर्नाटक के कप्तान करुण नायर

न्यूजीलैंड दौरे पर राहुल सीमित ओवरों में शानदार लय में थे। वह टी20 सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज रहे जिसका भारतीय टीम ने 5-0 से सूपड़ा साफ किया। 

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: February 28, 2020 19:43 IST
Bengal,Cricket,Devdutt Padikkal,India,J Suchith,Jammu and Kashmir,Karnataka,Karun Nair,KL Rahul,Mani- India TV Hindi
KL Rahul

कर्नाटक के कप्तान करुण नायर ने कहा कि बंगाल के खिलाफ रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल के लिए लोकेश राहुल के टीम के साथ जुड़ने से मनोबल बढ़ेगा और वह भारतीय टीम के इस सलामी बल्लेबाज से मैदान पर अहम सलाह लेंगे। न्यूजीलैंड दौरे पर राहुल सीमित ओवरों में शानदार लय में थे। वह टी20 सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज रहे जिसका भारतीय टीम ने 5-0 से सूपड़ा साफ किया। 

नायर ने कहा, ‘‘ हर कोई काफी खुश है कि वह (राहुल) टीम के साथ जुड़ गये है। यह कर्नाटक के लिए सकारात्मक और मनोबल बढ़ाने वाला कदम है। मुझे भी उनसे बात कर के रणनीति बनाने में मदद मिलेगी। हम मैदान पर उनसे सलाह लेने और उनकी प्रतिभा देखने का इंतजार कर रहे है।’’ 

शनिवार से शुरू होने वाले इस मुकाबले में बंगाल को जहां घरेलू मैदान का फायदा मिलगा वही कर्नाटक की टीम में राहुल के अलावा भारतीय टीम के खिलाड़ी मनीष पांडे भी है। राहुल, नायर और पांडे के होने से कर्नाटक का पलड़ा भारी होगा। नायर ने उम्मीद जतायी वह खुद भी बल्ले से अच्छा योगदान देंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement