Friday, April 26, 2024
Advertisement

बिना सुरक्षा के किसी विश्वविद्यालय में जाकर दिखाइए, पीएम मोदी को राहुल गांधी का चैलेंज

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को चुनौती दी है कि प्रधानमंत्री बिना अपनी सुरक्षा के किसी विश्वविद्यालय में जाकर दिखाएं और वहां पर भाषण दें

Vijai Laxmi Reported by: Vijai Laxmi @vijai_laxmi
Updated on: January 13, 2020 18:37 IST
Rahul Gandhi Challenges PM Modi to go any university without security cover and speak there- India TV Hindi
Rahul Gandhi Challenges PM Modi to go any university without security cover and speak there

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को चुनौती दी है कि प्रधानमंत्री  बिना अपनी सुरक्षा के किसी विश्वविद्यालय में जाकर दिखाएं और वहां पर भाषण दें। सोमवार को दिल्ली में कांग्रेस के नेतृत्व में हुई विपक्षी दलों की बैठक के बाद राहुल गांधी बोल रहे थे। राहुल गांधी ने देश की अर्थव्यवस्था में छाई सुस्ती को लेकर भी प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा और कहा कि अर्थव्यवस्था कैसे पटरी पर आएगी इसका जवाब प्रधानमंत्री मोदी को देना चाहिए। 

राहुल गांधी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि युवाओं की समस्या का समाधान करने के बजाय नरेंद्र मोदी राष्ट्र को विचलित करने और लोगों को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं। युवाओं की आवाज वैध है, इसे दबाया नहीं जाना चाहिए, सरकार को इसे सुनना चाहिए।

राहुल गांधी के अलावा वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि महंगाई और बेरोजगारी की तरफ केंद्र सरकार का कोई ध्यान नहीं है, गुलाम नबी आजाद ने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी से जनता का ध्यान भटकाने के लिए केंद्र सरकार देश को धर्म के आधार पर बांट रही है और सीएए जैसा बिल भी इसलिए लेकर आई है कि जनता का ध्यान भटकाया जा सके। 

सोमवार को दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में सरकार के खिलाफ रणनीति बनाने के लिए विपक्षी दलों की बैठक हुई, हालांकि इस बैठक में आधे से ज्यादा विपक्षी दल शामिल नहीं हुए हैं। तृणमूल कांग्रेस, बहुजन समाज पार्टी, समाजवादी पार्टी, शिवसेना और डीएमके जैसे प्रमुख विपक्षी दलों ने इस बैठक में भाग नहीं लिया है। हालांकि बैठक में राष्ट्रीय जनता दल और अधिकतर लेफ्ट पार्टियाों ने भाग लिया। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement