Friday, April 26, 2024
Advertisement

जब कैलास के बारे में पूछा गया तब अचानक शांत हो गए राहुल गांधी, वीडियो वायरल

मंच पर मौजूद कांग्रेस के नेता कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ-साथ सवाल पूछने वाली शोभा ओझा भी हैरान थीं कि आखिर राहुल गांधी को क्या हो गया, वो कुछ बोल क्यों नहीं रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 18, 2018 9:11 IST
जब कैलास के बारे में पूछा गया तब अचानक शांत हो गए राहुल गांधी, वीडियो वायरल- India TV Hindi
Image Source : PTI जब कैलास के बारे में पूछा गया तब अचानक शांत हो गए राहुल गांधी, वीडियो वायरल

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कल भोपाल में थे जहां उन्होंने सात किलोमीटर लंबा रोड शो किया और फिर सभा को संबोधित किया। अपने भाषण में राहुल ने शिवराज और मोदी सरकार पर जमकर हल्ला बोला। इसी दौरान राहुल गांधी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन में भी पहुंचे थे जहां वो कार्यकर्ताओं के सवालों के जवाब दे रहे थे। इसी सम्मेलन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि राहुल गांधी अपनी कैलास मानसरोवर यात्रा से जुड़े एक सवाल पर कुछ बोल नहीं पाए।

राहुल गांधी से सवाल उनकी हालिया कैलास मानसरोवर यात्रा पर पार्टी कार्यकर्ताओं की तरफ से पार्टी की नेता शोभा ओझा सवाल पूछ रहीं थीं। राहुल से पूछा गया कि कार्यकर्ता उनकी कैलास मानसरोवर यात्रा के बारे में कुछ जानना चाहते हैं जो उन्होंने इस यात्रा के दौरान एक्सपीरियंस किए हों लेकिन सवाल सामने आते ही राहुल गांधी जैसे निशब्द हो गए। उनकी जुबान से कुछ निकल नहीं रहा था।

मंच पर मौजूद कांग्रेस के नेता कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ-साथ सवाल पूछने वाली शोभा ओझा भी हैरान थीं कि आखिर राहुल गांधी को क्या हो गया, वो कुछ बोल क्यों नहीं रहे हैं। राहुल का ये वीडियो वायरल हो चुका है और इसे वायरल किया है बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने लेकिन ये सच नहीं है। ये अधूरा वीडियो है।

अमित मालवीय ने कांग्रेस के कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम से 55 सेकंड के इस वीडियो को ट्वीट कर तंज किया कि कैलास मानसरोवर यात्रा के सवाल पर राहुल गांधी चुप हो गए, कुछ बोल नहीं पाए। आपको बता दें कि राहुल गांधी हाल ही में कैलास मानसरोवर की यात्रा कर लौटे हैं। उनकी इस यात्रा पर सियासी गलियारों में खूब चर्चाएं हुईं। अब मध्य प्रदेश के चुनावी मौसम में भी राहुल की इस यात्रा को खूब भुनाया जा रहा है। हर पोस्टर में उन्हें शिवभक्त दिखाने की कोशिश हो रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement