1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. राहुल गांधी का ‘रेप इन इंडिया बयान’ जिसको लेकर संसद में हुआ हंगामा

राहुल गांधी का ‘रेप इन इंडिया बयान’ जिसको लेकर संसद में हुआ हंगामा

कांग्रेस पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हेंडल से भी गुरुवार को राहुल गांधी के भाषण का वह अंश ट्वीट किया है जिसको लेकर संसद में हंगामा हो रहा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 13, 2019 12:43 IST
Rahul Gandhi Rape In India Statement in Jharkhand- India TV
Image Source : CONGRESS TWITTER Rahul Gandhi Rape In India Statement in Jharkhand

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को झारखंड की चुनावी रैली में एक ऐसा बयान दिया था जिसको लेकर शुक्रवार को संसद में भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों ने जमकर हंगामा किया। लोकसभा में भाजपा नेता स्मृति ईरानी के नेतृत्व में भाजपा की अधिकतर महिला सांसदों ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से राहुल गांधी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। आखिर राहुल गांधी ने गुरुवार को झारखंड में ऐसा क्या कह दिया था जिसको लेकर शुक्रवार क संसद में जोरदार हंगामा हुआ?

राहुल गांधी का बयान इस तरह से था

गुरुवार को झारखंड में एक चुनावी रैली के दौरान राहुल गांधी ने कहा था ‘‘देश में नरेंद्र मोदी ने कहा था, मेक इन इंडिया, अब आप जहां भी देखो मेक इन इंडिया नहीं, अब है रेप इन इंडिया, अखबार खोलो, झारखंड में महिला के साथ बलात्कार, उत्तर प्रदेश में देखो नरेंद्र मोदी के एमएलए ने महिला का रेप किया, उसके बाद गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया नरेंद्र मोदी एक शब्द नहीं बोलता, हर प्रदेश में हर रोज रेप इन इंडिया, नरेंद्र मोदी जी कहते हैं बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ, मोदी जी आप ये नहीं बताते कि किससे बचाना है, आपके एमएलए से बचाना है।’’

कांग्रेस पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हेंडल से भी गुरुवार को राहुल गांधी के भाषण का वह अंश ट्वीट किया है जिसको लेकर संसद में हंगामा हो रहा है।

राहुल गांधी से पहले लोकसभा में उनकी पार्टी कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी भी ऐसा ही बयान दे चुके थे और उस समय भी उनके बयान को लेकर विरोध हुआ था लेकिन शुक्रवार को जिस तरह का हंगामा राहुल गांधी के बयान को लेकर हुआ वैसा हंगामा नहीं हुआ था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13