1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. राजस्थान विस चुनाव: BJP अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आएंगे बीकानेर

राजस्थान विस चुनाव: BJP अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आएंगे बीकानेर

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार दोपहर एक बजे हेलीकॉप्टर से सादुल क्लब मैदान पहुंचेंगे। यहा से सीधे मेडिकल कॉलेज मैदान पहुंचकर वह ढाई बजे अनुसूचित जाति सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: October 03, 2018 18:48 IST
amit shah and rahul gandhi- India TV
amit shah and rahul gandhi

बीकानेर: राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी की बैठकों के संबंध में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार चार अक्टूबर को और कांगेस अध्यक्ष राहुल गांधी 10 अक्टूबर को एक दिवसीय दौरे पर बीकानेर आएंगे। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को यहां पर अनुसूचित जाति सम्मेलन, शक्ति केंद्र सम्मेलन में तथा विस्तारकों की बैठक में हिस्सा लेंगे।

केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दोपहर एक बजे हेलीकॉप्टर से सादुल क्लब मैदान पहुंचेंगे। यहा से सीधे मेडिकल कॉलेज मैदान पहुंचकर वह ढाई बजे अनुसूचित जाति सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम 5 बजे पार्क पैराडाइज भवन में शक्ति केंद्र सम्मेलन और विस्तारकों की बैठक में वह हिस्सा लेंगे।

मेघवाल ने बताया कि इस कार्यक्रम के बाद शाह शाम 6 बजे गंगाशहर के सम्पत पैलेस में राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। शाह रात्रि विश्राम बीकानेर में ही करेंगे। उन्होंने बताया कि पाटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे को लेकर सभी तैयारियों को अंतिम रुप दे दिया गया है।

वहीं 10 अक्टूबर को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी एक दिवसीय दौरे पर बीकानेर आएंगे। इस दौरान वह मेडिकल कॉलेज में प्रस्तावित संकल्प रैली और रोड शो में भाग लेंगे। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी ने बताया कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम में बीकानेर संभाग के श्रीगंगानगर, चुरु, हनुमानगढ़ के साथ बीकानेर से करीब पांच लाख लोग भाग लेंगे।

डूडी ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम से पूर्व संभाग के पदाधिकारियों की बैठक लेकर उन्हें विधानसभावार जिम्मेवारी सौंपी गई है। नाल से लेकर बीकानेर मेडिकल कॉलेज मैदान तक रोड शो का आयोजन होगा जिसमें पार्टी के अध्यक्ष के साथ राष्ट्रीय व प्रदेश स्तर के कई नेता भाग लेंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X