Friday, April 26, 2024
Advertisement

रजनीकांत ला रहे हैं अपना TV चैनल, गलती से खुद ही कर दी LOGO की तस्वीर लीक!

सुपरस्टार रजनीकांत की राजनीतिक पार्टी आने से पहले उनके द्वारा बनाया गया ‘फोरम’ एक टीवी चैनल शुरू करने में जुट गया है। अभिनेता ने चैनल के ‘लोगो’ में अपने नाम और तस्वीर का इस्तेमाल किए जाने में कोई आपत्ति नहीं होने की बात कही है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 21, 2018 19:05 IST
Rajinikanth- India TV Hindi
Rajinikanth

चेन्नई: सुपरस्टार रजनीकांत की राजनीतिक पार्टी आने से पहले उनके द्वारा बनाया गया ‘फोरम’ एक टीवी चैनल शुरू करने में जुट गया है। अभिनेता ने चैनल के ‘लोगो’ में अपने नाम और तस्वीर का इस्तेमाल किए जाने में कोई आपत्ति नहीं होने की बात कही है। रजिस्ट्रार ऑफ ट्रेडमार्क को भेजे एक पत्र में रजनीकांत ने कहा है कि फोरम के प्रमुख ने ट्रेडमार्क के लिए जो आवेदन किया है, उस पर काम किया जाए और प्रस्तावित चैनल के ‘लोगो’ में उनके नाम और फोटो के इस्तेमाल पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है।

सोशल मीडिया पर इस पत्र के वायरल होने के बाद यह मामला प्रकाश में आया। तमिल अभिनेता के नजदीकी सूत्रों ने शुक्रवार को इसकी सत्यता की पुष्टि की। रजनी मक्कल मंदरम के प्रशासक वी एम सुधाकर ने ‘सुपरस्टार टीवी, रजनी टीवी, थलाइवार टीवी’ ट्रेडमार्क के लिए आवेदन किया है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें रजनीकांत का रजिस्ट्रार ट्रेडमार्क दिखाई दे रहा है। इस ट्रेडमार्क में उनके टीवी चैनल का लोगों भी दिखाई दे रहा है। खबर है कि गलती से टीवी चैनल आने की खबर और 'लोगो' की तस्वीर लीक हो गई।

गौरतलब है कि ‘कलैगनार टीवी’ के तहत हाल ही में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने अपने विचारों को फैलाने के लिए ‘न्यूज जे’ शुरू किया था। वहीं, विपक्षी द्रमुक का ‘सन टीवी’ है, जिसका मालिक मारन परिवार है। पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की सहयोगी वी के. शशिकला के रिश्तेदारों द्वारा ‘जया टीवी’ का प्रबंधन किया जाता था।

68 वर्षीय अभिनेता रजनीकांत ने दिसंबर 2017 में अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा की थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement