Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Ram Mandir: गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल देंगे 21 हजार का दान

गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने भी राम मंदिर निर्माण के लिए अपने परिवार की तरफ से 21 हजार रुपये की धनराशि दान करने का ऐलान किया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 04, 2020 16:02 IST
Ram Mandir Bhoomi Pujan Hardik Patel donates 21 thousand for temple construction । गुजरात कांग्रेस क- India TV Hindi
Image Source : PTI गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिया 21 हजार का दान (Representational Image)

गांधी नगर. अयोध्या में राम मंदिर शिलान्यास बुधवार को किया जाएगा। राम मंदिर निर्माण के लिए भक्तों ने दान देना शुरू कर दिया है। गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने भी राम मंदिर निर्माण के लिए अपने परिवार की तरफ से 21 हजार रुपये की धनराशि दान करने का ऐलान किया है। हार्दिक पटेल ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि मंदिर निर्माण के बाद राम राज्य की शुरुआत होगी।

प्रियंका बोलीं- सरलता, साहस, संयम राम नाम का सार

कांग्रेस पार्टी की नेता प्रियंका गांधी ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि सरलता, साहस, संयम, त्याग, वचनवद्धता, दीनबंधु राम नाम का सार है। राम सबमें हैं, राम सबके साथ हैं।  भगवान राम और माता सीता के संदेश और उनकी कृपा के साथ रामलला के मंदिर के भूमिपूजन का कार्यक्रम राष्ट्रीय एकता, बंधुत्व और सांस्कृतिक समागम का अवसर बने। 

प्रियंका गांधी ने लिखा है कि कई युगों से भगवान राम का चरित्र भारतीय भूभाग में मानवता को जोड़ने वाला रहा है। उन्होंने लिखा कि भगवान राम आश्रय हैं और त्याग भी। राम शबरी के हैं और सुग्रीव के भी। राम बाल्मिकि के हैं और भास के भी। राम कबीर के बहैं और तुलसीदास के है तथा रैदास के भी। प्रियंका गांधी ने लिखा है कि सबके दाता राम हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement