1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. केरल निकाय चुनावों में लहराएगा भगवा? सूबे के बीजेपी चीफ ने दिया बड़ा बयान

केरल निकाय चुनावों में लहराएगा भगवा? सूबे के बीजेपी चीफ ने दिया बड़ा बयान

केरल बीजेपी के चीफ के. सुरेंद्रन ने शनिवार को कहा कि स्थानीय निकाय चुनावों के नतीजे बड़े आश्चर्य में डालने वाले होंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 12, 2020 19:14 IST
Kerala civic polls, Kerala civic polls BJP, Kerala BJP, Kerala civic polls K Surendran- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/K SURENDRAN केरल बीजेपी चीफ के. सुरेंद्रन ने कहा है कि राज्य में होने वाले निकाय चुनाव के नतीजे बड़े आश्चर्य में डालने वाले होंगे।

तिरुवनंतपुरम: दक्षिण भारत में अपनी जमीन मजबूत करने की कोशिश में जुटी भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में हैदराबाद नगर निगम चुनावों में मिली कामयाबी ने जोश भर दिया है। यही वजह है कि पार्टी अब दक्षिण भारत के अन्य राज्यों में भी अपनी पकड़ मजबूत करने में जुटी है। इस बीच केरल बीजेपी के अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने शनिवार को एक बेहद ही महत्वपूर्ण बयान दिया है। सुरेंद्रन ने कहा कि केरल में होने वाले निकाय चुनाव के नतीजे बड़े आश्चर्य में डालने वाले होंगे। बता दें कि केरल में बीजेपी ने लगातार अपना आधार बढ़ाया है लेकिन वह अभी भी राज्य में प्रमुख राजनीतिक ताकत नहीं है।

‘बीजेपी तिरुवनंतपुरम निगम में 61 सीटें जीतेगी’

केरल बीजेपी के चीफ के. सुरेंद्रन ने शनिवार को कहा कि स्थानीय निकाय चुनावों के नतीजे बड़े आश्चर्य में डालने वाले होंगे। निकाय चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण की पूर्व संध्या पर मीडिया से बात करते हुए सुरेंद्रन ने कहा कि पहली बार बीजेपी तिरुवनंतपुरम निगम में 61 सीटें जीतने जा रही है। उन्होंने कहा, वोटों की गिनती के बाद राजनीतिक परिदृश्य में एक बदलाव होने जा रहा है और हम तिरुवनंतपुरम निगम में 61 सीटें जीतेंगे। इसी तरह कोच्चि, कोल्लम और कोझिकोड में हम भारी बढ़त बना लेंगे और कन्नूर में हम एक शानदार शुरूआत करेंगे।’

हैदराबाद में बीजेपी को मिली थी बड़ी कामयाबी
बता दें कि बीजेपी का फोकस इस समय जिन दक्षिणी राज्यों पर है उनमें से एक केरल भी है। पार्टी ने वृहत्तर हैदराबाद नगर निगम चुनावों में शानदार कामयाबी हासिल की थी और कुल 48 सीटें जीती थीं। इससे पहले के चुनाव में पार्टी को सिर्फ 4 सीटों पर सफलता हासिल हुई थी। दक्षिण भारत में सिर्फ कर्नाटक ऐसा राज्य है जहां बीजेपी काफी मजबूत है और सत्ता में भी है। क्षेत्र के बाकी के राज्यों में उसका आधार लगातार बढ़ा जरूर है लेकिन वह अभी भी बड़ी ताकत नहीं बन पाई है।

bigg boss 15