Friday, April 19, 2024
Advertisement

आरजेडी ने प्रवक्ताओं का पैनल भंग किया, टीवी डिबेट में जाने पर रोक लगाई

जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव के निर्देश पर आरजेडी ने प्रवक्ताओं को पद से हटा दिया है। आरजेडी के प्रधान महासचिव आलोक मेहता ने एक चिट्ठी जारी कर तेजस्वी यादव के इस आदेश की जानकारी दी है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 20, 2019 16:44 IST
Tejaswi Yadav File Photo- India TV Hindi
Tejaswi Yadav File Photo

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में एक भी सीट नहीं जीत पानेवाली लालू प्रसाद के राष्ट्रीय जनता दल के दिन कुछ अच्छे नहीं चल रहे हैं। कल राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं की तरफ से तेजस्वी के गायब होने पर हुई बयानबाजी के बाद आज पार्टी ने अपने सभी प्रवक्ताओं की छुट्टी कर दी है। जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव के निर्देश पर आरजेडी ने प्रवक्ताओं को पद से हटा दिया है। आरजेडी के प्रधान महासचिव आलोक मेहता ने एक चिट्ठी जारी कर तेजस्वी यादव के इस आदेश की जानकारी दी है।

इस चिट्टी में साफ लिखा गया है कि प्रवक्ताओं की सूची रद्द करते हुए सभी मीडिया डिबेट में आरजेडी के किसी भी नेता के शामिल होने पर रोक लगा दी गई है। आलोक मेहता ने कहा है कि जल्द ही पार्टी नए प्रवक्ताओं की सूची जारी करेगी।

आपको बता दें कि कल पार्टी के सीनियर नेता से जब तेजस्वी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि मुझे पुख्ता तौर पर कुछ नहीं मालूम है कि वो कहां हैं लेकिन वर्ल्ड कप चल रहा है तो हो सकता है वहां गए हों। वहीं पार्टी के कुछ प्रवक्ताओं की तरफ से तेजस्वी की तबीयत खराब होने की बात कही जा रही थी। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement