1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. टूटने वाली है लालू की RJD? तेज प्रताप बोले- 'जगदानंद ने मुझे धक्का दिया, बेइज्जती की, बड़ा कदम उठाऊंगा'

टूटने वाली है लालू की RJD? तेज प्रताप बोले- 'जगदानंद ने मुझे धक्का दिया, बेइज्जती की, बड़ा कदम उठाऊंगा'

तेज प्रताप यादव ने कहा, "प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने मुझे एयरपोर्ट पर धक्का दिया। जगदानंद सिंह को जब तक पार्टी से निकाला नहीं जाता तब तक पार्टी से मेरा कोई मतलब नहीं है।" तेज प्रताप ने कहा, "युवा राजद के गुंडों ने मेरी गाड़ी रोकी। जल्द ही बड़ा स्टेप लूंगा।"

Nitish Chandra Nitish Chandra @NitishIndiatv
Updated on: October 24, 2021 23:33 IST
टूटने वाली है लालू की RJD? तेज प्रताप बोले- 'जगदानंद ने मुझे धक्का दिया, बेइज्जती की, बड़ा कदम उठाऊं- India TV Hindi
Image Source : PTI टूटने वाली है लालू की RJD? तेज प्रताप बोले- 'जगदानंद ने मुझे धक्का दिया, बेइज्जती की, बड़ा कदम उठाऊंगा'

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू यादव को पटना एयरपोर्ट पर रिसीव करने पहुंचे उनके बेटे तेज प्रताप यादव को धक्का-मुक्की का सामना करना पड़ा, जिसे लेकर तेज प्रताप यादव ने नाराजगी जाहिर की है। दरअसल, वह (तेज प्रताप यादव) अपने पिता लालू यादव को एयरपोर्ट से कुछ देर के लिए अपने घर ले जाना चाहते थे लेकिन उन्हें ऐसा करने से रोका गया और उनके साथ धक्का-मुक्की की गई।

तेज प्रताप यादव ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर उन्हें धक्का देने का आरोप लगाया है और साथ ही यह भी कहा है कि जब तक जगदानंद सिंह राजद में रहेंगे, तब तक उनका (तेज प्रताप यादव) से कोई मतलब नहीं होगा। नाराजगी जताते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा, "मुझे अब राजद पार्टी से कोई मतलब नहीं। आज खुशी के मौके पर मेरी बेइज्जती की गई।"

तेज प्रताप यादव ने कहा, "प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने मुझे एयरपोर्ट पर धक्का दिया। जगदानंद सिंह को जब तक पार्टी से निकाला नहीं जाता तब तक पार्टी से मेरा कोई मतलब नहीं है।" उन्होंने कहा, "सुनील सिंह, एमएलसी और संजय यादव भी मुझे अजीब तरह से देख रहे थे। गाड़ी के आसपास मंडरा रहे थे।" तेज प्रताप ने कहा, "युवा राजद के गुंडों ने मेरी गाड़ी रोकी। जल्द ही बड़ा स्टेप लूंगा।"

उन्होंने कहा, "जगदानंद सिंह ने हमे वापस लौटाया है, सुनील सिंह ने हमे वापस लौटाया है, पूरे दमखम के साथ हम चाहते थे कि पिताजी को अपने आवास पर ले जाएं। लेकिन, इन लोगों ने फिर से एक बार परिवार को तोड़ने का काम किया है।" तेज प्रताप यादव ने जगदानंद सिंह को RSS वाला बताया है। उन्होंने कहा, "तुम (जगदानंद सिंह) RSS वाले हो।"

bigg boss 15