1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. तेंदुलकर के पोस्टर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फेका काला तेल, सचिन के ट्वीट का किया विरोध

तेंदुलकर के पोस्टर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फेका काला तेल, सचिन के ट्वीट का किया विरोध

बता दें, पॉप स्टार रिहाना और किशोर जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थुनबर्ग के अलावा भी कई इंटरनेशनल हस्तियों ने भारत में चल रहे किसान विरोध के प्रति अपना समर्थन दिखाया है। इस मामले में विदेश मंत्रालय ने कहा प्रदर्शन के बारे में जल्दबाजी में टिप्पणी से पहले तथ्यों की जांच-परख की जानी चाहिए ।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 05, 2021 19:56 IST
Sachin Tendulkar poster black oil poured Indian Youth Congress Members Kochi- India TV Hindi
Image Source : ANI सचिन तेंदुलकर के ट्वीट से नाराज केरल में भारतीय युवा कांग्रेस के सदस्यों ने उनके कट-आउट पर काला तेल डाला। 

नई दिल्ली: मंगलवार रात पॉप स्टार रिहाना ने भारत में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसके जवाब में पूरा भारत एक साथ खड़ा हुआ दिखाई दिया। इस ट्वीट के खिलाफ क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने #IndiaTogether और #IndiaAgainstPropoganda हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए एक ट्वीट किया लेकिन तेंदुलकर के ट्वीट से कुछ लोग नाराज हो गए।

सचिन तेंदुलकर के ट्वीट से नाराज केरल में भारतीय युवा कांग्रेस के सदस्यों ने कोच्चि में उनके कट-आउट पर काला तेल डाला। बता दें कि सचिन ने अपने ट्वीट में लिखा था, "भारत की संप्रभुता से समझौता नहीं किया जा सकता है। बाहरी ताकतें दर्शक हो सकती हैं लेकिन प्रतिभागी नहीं। भारतीय भारत को जानते हैं और भारत के लिए फैसला करना चाहिए। आइए एक राष्ट्र के रूप में एकजुट रहें।"

बता दें, पॉप स्टार रिहाना और किशोर जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थुनबर्ग के अलावा भी कई इंटरनेशनल हस्तियों ने भारत में चल रहे किसान विरोध के प्रति अपना समर्थन दिखाया है। इस मामले में विदेश मंत्रालय ने कहा प्रदर्शन के बारे में जल्दबाजी में टिप्पणी से पहले तथ्यों की जांच-परख की जानी चाहिए और सोशल मीडिया पर हैशटैग तथा सनसनीखेज टिप्पणियों की ललक न तो सही है और न ही जिम्मेदाराना है।

मंत्रालय ने कहा है कि कुछ निहित स्वार्थी समूह प्रदर्शनों पर अपना एजेंडा थोपने का प्रयास कर रहे हैं और संसद में पूरी चर्चा के बाद पारित कृषि सुधारों के बारे में देश के कुछ हिस्सों में किसानों के बहुत ही छोटे वर्ग को कुछ आपत्तियां हैं।

ये भी पढ़ें

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
womens-day-2021