Saturday, May 04, 2024
Advertisement

#TeamModiOnIndiaTV: लॉकडाउन-5 होगा या नहीं, प्रकाश जावड़ेकर ने कहा-सरकार तय करेगी

उनसे पूछा गया कि लॉकडाउन 5 होगा या नहीं और अगर होगा तो उसका स्वरूप कैसा होगा तब उन्होंने कहा कि यह सरकार तय करती है और विशेषज्ञों की सलाह पर करती है, लेकिन हम कोरोना के खिलाफ लड़ाई जीतेंगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 29, 2020 11:51 IST
Prakash Javadekar says government will decide on lockdown 5- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Prakash Javadekar says government will decide on lockdown 5

नई दिल्ली: मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरा होने के मौके पर इंडिया टीवी ने विशेष कार्यक्रम 'मंत्री सम्मेलन' का आयोजन किया जिसमें केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कोरोना वायरस, लॉकडाउन, मजदूरों के पलायन और चीन विवाद पर कई सवालों के जवाब दिए।

Related Stories

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि लॉकडाउन 5 होगा या नहीं और अगर होगा तो उसका स्वरूप कैसा होगा तब उन्होंने कहा कि यह सरकार तय करती है और विशेषज्ञों की सलाह पर करती है, लेकिन हम कोरोना के खिलाफ लड़ाई जीतेंगे।

उन्होंने कहा, ''पहले तीन दिन में कोरोना के केस डबल हो रहे थे, अब 14 दिन में हो रहे हैं। यह लॉकडाउन की वजह से ही संभव हो पाया है। यह किसी ने नहीं कहा था कि 15 दिन में लॉकडाउन खत्म हो जाएगा और लोग बाहर घूमने लगेंगे। लोग कोरोना के साथ जीना सीख रहे हैं।''

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कोरोना संकट केवल मोदी सरकार के लिए नहीं पूरे विश्व के लिए कठिन समय है। उनका ये भी कहना था कि अगर लॉकडाउन न करें तो संक्रमण का खतरा और बढ़ जाएगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement