1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. PM मोदी की तारीफ शत्रुघ्न सिन्हा के लिए चुनावों में टिकट की गारंटी नहीं: BJP

PM मोदी की तारीफ शत्रुघ्न सिन्हा के लिए चुनावों में टिकट की गारंटी नहीं: BJP

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को 2019 में टिकट मिलने की कोई गारंटी नहीं है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 21, 2019 8:59 IST
U-turn by Shatrughan Sinha will not guarantee him ticket to contest Lok Sabha Polls, says BJP | PTI- India TV Hindi
U-turn by Shatrughan Sinha will not guarantee him ticket to contest Lok Sabha Polls, says BJP | PTI File

पटना: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को 2019 में टिकट मिलने की कोई गारंटी नहीं है। बिहार की बीजेपी ईकाई के अध्यक्ष नित्यानंद राय का कहना है कि भले ही सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हाल ही में तारीफ की हो, लेकिन यह उनको 2019 के लोकसभा चुनावों में टिकट मिलने की गारंटी नहीं देता है। उन्होंने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र की तारीफ करने के लिए अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा का शुक्रिया अदा किया। 

आपको बता दें कि सिन्हा ने पटना मेट्रो रेल परियोजना के उद्घाटन को लेकर मोदी की तारीफ की थी। हालांकि भाजपा ने साफ कर दिया कि उनका यह यू-टर्न अगले लोकसभा चुनाव में उनकी टिकट की गारंटी नहीं है। गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की काफी समय से आलोचना करते आ रहे हैं, लेकिन बरौनी में आयोजित एक कार्यक्रम में पटना मेट्रो की आधारशिला रखने के बाद उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मोदी की तारीफ की थी।

राज्य के भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि सच कहने के लिए वह शत्रुघ्न सिन्हा के आभारी हैं। दुनियाभर में इस परियोजना की तारीफ होने के साथ-साथ सिन्हा का यह बयान आया। उन्होंने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो 130 करोड़ भारतीय लोगों में विश्वास करती है। राय ने कहा कि जो कोई भी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भरोसा जताता है, उस व्यक्ति के साथ प्यार भरा बरताव होता है, लेकिन पार्टी में बने रहना और यू-टर्न लेना सिन्हा को टिकट की गारंटी नहीं देता है। (भाषा)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment