1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. आज आ रहा है ‘आप की अदालत’ का स्पेशल एपिसोड, कटघरे में होंगे BJP छोड़ कांग्रेस में जाने वाले शत्रुघ्न सिन्हा

आज आ रहा है ‘आप की अदालत’ का स्पेशल एपिसोड, कटघरे में होंगे BJP छोड़ कांग्रेस में जाने वाले शत्रुघ्न सिन्हा

इंडिया टीवी का लोकप्रिय कार्यक्रम 'आप की अदालत' इस बार बिहार की राजधानी पटना में आयोजित किया गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 25, 2019 12:41 IST
Shatrughan Sinha in Aap Ki Adalat | India TV- India TV Hindi
Shatrughan Sinha in Aap Ki Adalat | India TV

नई दिल्ली: इंडिया टीवी का लोकप्रिय कार्यक्रम 'आप की अदालत' इस बार बिहार की राजधानी पटना में आयोजित किया गया। 'आप की अदालत' के कटघरे में इस बार भारतीय जनता पार्टी (BJP) को छोड़ कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब से चुनाव लड़ने वाले शत्रुघ्न सिन्हा थे। इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने इस मौके पर शत्रुघ्न सिन्हा से कई सवाल पूछे। 'आप की अदालत' के इस इलेक्शन स्पेशल एपिसोड को आज रात 10 बजे इंडिया टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने 'आप की अदालत' के कटघरे में आए शत्रुघ्न सिन्हा से कई सुलगते हुए सवाल पूछे, जिनका उन्होंने बड़ी बेबाकी से जवाब भी दिया। शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों पर सफाई दी और राजनीति पर खुलकर बात भी की। 'आप की अदालत' का यह एपिसोड देखने के लिए आज रात 10 इंडिया टीवी जरूर देखें।


आपको बता दें कि ‘आप की अदालत’ पिछले 25 सालों से टेलीविजन की दुनिया का सबसे पॉप्युलर शो है। ‘आप की अदालत’ कार्यक्रम के एंकर इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा हैं। रजत शर्मा का यह कार्यक्रम टीवी के जगत में अपना अलग मुकाम रखता है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X