Friday, April 26, 2024
Advertisement

कांग्रेस में महिलाओं को आइटम ही समझा जाता है, कमलनाथ के बयान पर बीजेपी

मध्य प्रदेश उपचुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी नेता इमरती देवी को 'आइटम' कहने के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ चौतरफा आलोचना में घिर गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 19, 2020 17:25 IST
Women are considered as item in Congress, says Anil Vij- India TV Hindi
Image Source : PTI Women are considered as item in Congress, says Anil Vij

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश उपचुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी नेता इमरती देवी को 'आइटम' कहने के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ चौतरफा आलोचना में घिर गए हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी के बाद अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी कमलनाथ पर निशाना साधा है।

Related Stories

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा, "जो दिल में होता है वो जाने-अनजाने जुबान पर आ ही जाता है, कमलनाथ जी ने मध्य प्रदेश की बीजेपी नेत्री के खिलाफ जो अश्लील शब्द इस्तेमाल किया, वो यूं ही नहीं किया। वो कांग्रेस की विचारधारा है। कांग्रेस पार्टी में महिलाओं को आइटम ही समझा जाता है।"

इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इमरती देवी पर कमलनाथ के बयान को प्रदेश की मां-बहनों का अपमान बताते हुए कहा कि इस संबंध में वे सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखेंगे। 

उन्होंने कहा कि मैं सोनिया जी से पूछूंगा कि सोनिया बताएं कि कमलनाथ की टिप्पणी शोभा देती है? क्या कमलनाथ को कांग्रेस से निकाला जाएगा? शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ की टिप्पणी के खिलाफ दो घंटे के मौन व्रत के बाद एक अपने संबोधन में ये बातें कही।

बता दें कि पूर्व सीएम कमलनाथ ने रविवार को ग्वालियर में जनसभा को संबोधित करते हुए कंहा था- 'मैं क्या उसका नाम लूं, आप तो मुझ से ज्यादा जानते हो। आपको तो पहले ही सावधान कर देना चाहिए था कि ये क्या आइटम है।' उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद बीजेपी उन पर हमलावर हो गई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement