Monday, April 29, 2024
Advertisement

महुआ मोइत्रा से विवाद के बीच वकील देहाद्राई ने दी खुशखबरी, वापस मिल गया 'हेनरी'

वकील जय अनंत देहाद्राई ने गुरुवार को अपनी X प्रोफाइल पर हेनरी का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए जानकारी दी कि हेनरी का वापस स्वागत है।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: November 10, 2023 8:14 IST
वकील देहाद्राई ने दी खुशखबरी।- India TV Hindi
Image Source : PTI वकील देहाद्राई ने दी खुशखबरी।

संसद में सवाल पूछने के बदले कैश लेने के आरोपों का सामना कर रहीं तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा को लगातार मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। एथिक्स कमेटी ने महुआ के खिलाफ जांच की है और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला को प्रस्तावित रिपोर्ट भेजने वाली है। वहीं, महुआ के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे वकील जय अनंत देहाद्राई ने भी गुरुवार को एक खुशखबरी शेयर की है। उन्होंने कहा है कि उनका पेट डॉग 'हेनरी' उन्हें वापस मिल गया है। 

शेयर किया वीडियो

वकील जय अनंत देहाद्राई ने गुरुवार को अपनी X प्रोफाइल पर हेनरी का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए जानकारी दी कि हेनरी का वापस स्वागत है। सभी समर्थन, प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। हेनरी घर वापस आकर रोमांचित है। बता दें कि हाल ही में वकील देहाद्राई ने आरोप लगाया था कि सांस महुआ उन्हें डराने-धमकाने के लिए उनके आवास पर व्यक्तिगत रूप से आने के बहाने के तौर पर उनके पालतू जानवर का इस्तेमाल कर रही थीं। इसे लेकर वकील ने दिल्ली पुलिस को शिकायत दी थी। 

एथिक्स कमेटी से महुआ को झटका

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ कैश फॉर क्वेरी के आरोपों पर एथिक्स कमेटी के अध्यक्ष विनोद सोनकर ने बताया है कि आरोपों पर एथिक्स कमेटी ने एक रिपोर्ट तैयार की है। रिपोर्ट आज की बैठक में तैयार की गई है। छह सदस्यों ने इसका समर्थन किया। जबकि चार सदस्यों ने अपने असहमति नोट प्रस्तुत किए। एक विस्तृत रिपोर्ट कल लोकसभा अध्यक्ष को सौंपी जा रही है। जो भी कार्रवाई होगी अध्यक्ष द्वारा की जाएगी। 

ये हैं आरोप?

महुआ मोइत्रा पश्चिम बंगाल के कृष्णनगर सीट से तृणमूल कांग्रेस की सांसद हैं। उन पर कारोबारी दर्शन हीरानंदानी के कहने पर अपने संसदीय मेल के माध्यम से प्रश्न पूछने का और उनके साथ अपनी लॉग-इन आईडी, पासवर्ड को शेयर करने का आरोप है। भाजपा सांसद  निशिकांत दुबे ने इस मामले में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला को शिकायत भेजी थी। हीरानंदानी ने भी इन आरोपों को स्वीकार किया है। 

ये भी पढ़ें- महुआ मोइत्रा की बढ़ेंगी मुश्किलें? एथिक्स कमिटी की रिपोर्ट को मिला 6 सांसदों का समर्थन

ये भी पढ़ें- IMD Weather Forecast Today: दिल्ली में झमाझम बारिश से प्रदूषण के स्तर में आएगी गिरावट? जानें अपने राज्य का मौसम

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement