Thursday, July 25, 2024
Advertisement

'तिरुपति को गांजा-शराब और मांसाहार का केंद्र बना दिया', चंद्रबाबू नायडू का बड़ा आरोप

आंध्र प्रदेश के नए मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने गुरुवार को तिरुमाला में वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में पूजा की है। पूजा के बाद नायडू ने पिछली सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: June 13, 2024 21:56 IST
आंध्र प्रदेश के नए मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू।- India TV Hindi
Image Source : ANI आंध्र प्रदेश के नए मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू।

चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ले ली है। उनकी पार्टी टीडीपी ने जनसेना और भाजपा के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव में एकतरफा जीत हासिल की है। शपथ लेने के बाद चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश के तिरुमाला में प्रसिद्ध वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन किए। इसके बाद चंद्रबाबू नायडू ने पूर्ववर्ती जगन रेड्डी की सरकार पर बड़ा हमला बोला है। नायडू ने तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम में बड़े स्तर पर गड़बड़ी का आरोप लगाया है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या सब कहा?

TTD से सफाई शुरू होगी- नायडू

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने अमरावती में पूर्ववर्ती सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व राज्य सरकार ने तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) का व्यवसायीकरण किया। नायडू ने कहा कि प्रसाद अच्छी गुणवत्ता का होना चाहिए और इसकी कीमतें नहीं बढ़ाई जानी चाहिए। चंद्रबाबू ने कहा कि दर्शन के टिकट की ब्लैक मार्केटिंग नहीं होनी चाहिए। नायडू ने बड़ा आरोप लगाते हुए ये भी कहा कि पिछली सरकार द्वारा इस धार्मिक स्थल को मारिजुआना (गांजा), शराब और मांसाहारी भोजन का केंद्र बना दिया गया। नायडू ने वादा किया है कि तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम से सफाई शुरू होगी। 

लोग मेरा 4.0 अवतार देखेंगे- नायडू

चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि आपने अभी तक 1.0, 2.0, 3.0 देखा है, लेकिन अब आप मेरा 4.0 अवतार देखेंगे। नायडू ने कहा, ''2047 तक मेरा लक्ष्य है कि तेलुगु लोग दुनिया में पहले नंबर पर हों। गरीबी को जल्द से जल्द खत्म किया जाए। ऐसा राज्य बनाया जाए जहां कोई गरीब न हो। आंध्र प्रदेश को नंबर एक राज्य बनाना है।

पांच साल में हुए नुकसान की भरपाई करें- नायडू

नायडू ने कहा कि आजकल मैं भारत को दुनिया में पहले स्थान पर लाने के लिए प्रार्थना करता हूं। भारतीयों में भी तेलुगु लोग शीर्ष पर होने चाहिए। इसलिए मैं अधिकारियों, कर्मचारियों और कार्यकर्ताओं समेत सभी लोगों से पिछले पांच साल में हुए नुकसान की भरपाई के लिए मिलकर काम करने की अपील करता हूं। आइए हम सब मिलकर काम करें और आगे बढ़ें।

ये भी पढ़ें- खत्म हुआ सस्पेंस, इस तारीख को होगा लोकसभा के स्पीकर का चुनाव


मुश्किल में फंसे येदियुरप्पा, कोर्ट ने POCSO मामले में जारी किया गैर जमानती वारंट

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement