Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Assembly Election Results: चुनावों के परिणाम पर स्मृति ईरानी ने दिया ऐसा बयान, विरोधियों को लगेगी तीखी मिर्ची

बीते महीने 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं। मिजोरम को छोड़कर बाकी के 4 राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में आज मतगणना हो रही है। मतगणना के शुरुआती रुझानों में भाजपा शानदार प्रदर्शन कर रही है।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: December 03, 2023 13:59 IST
Assembly Election Results- India TV Hindi
Image Source : PTI Assembly Election Results

मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना विधानसभा चुनाव के नतीजे अब लगभग साफ होने लगे हैं। रुझानों में भाजपा को मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बहुमत मिल चुका है तो वहीं, कांग्रेस को ओक मात्र राज्य तेलंगाना में बहुमत के आसार दिख रहे हैं। ऐसे में चारों ओर भारतीय जनता पार्टी की जीत के चर्चे हो रहे हैं। ऐसे में भाजपा के इस शानदार प्रदर्शन पर केंद्रीय मंत्री और अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी का भी रिएक्शन सामने आ गया है। 

एक अकेला सब पर भारी

केंद्रीय मंत्री और सांसद स्मृति ईरानी ने भी विधानसभा चुनावों में भाजपा के प्रदर्शन का क्रेडिट पीएम मोदी को दिया है। स्मृति ईरानी ने कहा है कि 'एक अकेला सब पर भारी' है। बता दें कि पीएम मोदी ने संसद में विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए ये बात कही थी। स्मृति ईरानी ने अपनी X प्रोफाइल पर आगे लिखा है कि "देश में एक ही गारंटी चलती है, मोदी की गारंटी।"

मोदी का अपमान महंगा पड़ा

भाजपा के पक्ष में आ रहे  चुनावों के परिणाम पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। ते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपना करना कांग्रेस को महंगा पड़ा है। स्मृति ईरानी दावा किया कि देश में मोदी मैजिक बरकरार है। 

क्या है स्थिति? 

ताजा रुझानों में भारतीय जनता पार्टी को मध्य प्रदेश में प्रचंड बहुमत मिलता दिखाई दे रहा है। राजस्थान व छत्तीसगढ़ में रुझानों के अनुसार, भाजपा को बहुमत मिलता दिखाई दे रहा है। वहीं, कांग्रेस को एकमात्र राज्य तेलंगाना में बहुमत मिल रहा है। ऐसे में ये परिणाम कांग्रेस के लिए किसी झटके से कम नहीं माने जा रहे हैं। पार्टी के नेता लंबे समय से एमपी, राजस्थान व छत्तीसगढ़ में शानदार जीत का दावा कर रहे थे। 

ये भी पढे़ं- Assembly Election Results 2023 Live: मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ ने कांग्रेस को दी बड़ी चोट, तेलंगाना ने लगाया 'मरहम'

ये भी पढ़ें- Assembly Election Results: 'कांग्रेस को सनातन का श्राप मिला', आचार्य प्रमोद कृष्णम का अपनी ही पार्टी पर हमला

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement