Monday, April 29, 2024
Advertisement

बेंगलुरू पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी, राहुल और प्रियंका गांधी करेंगे रोड शो

बेंगलुरू पुलिस ने लोगों से अपील की है कि शाम की 6 बजे से रात के 10 बजे तक रसेल मार्केट स्कॉयर, शिवाजीनगर और पेरियार सर्कल (टैनेरी रोड) पर यात्रा करने से बचें।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: May 07, 2023 14:34 IST
Bangalore Police issued traffic advisory Rahul and Priyanka Gandhi will do road show- India TV Hindi
Image Source : PTI बेंगलुरू पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए 10 मई को मतदान होना है। इस बीच कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी 7 मई को बेंगलुरू पहुंचे हैं। उनकी यात्रा के मद्देनजर बेंगलुरू पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी है। बेंगलुरू पुलिस ने लोगों से अपील की है कि शाम की 6 बजे से रात के 10 बजे तक रसेल मार्केट स्कॉयर, शिवाजीनगर और पेरियार सर्कल (टैनेरी रोड) पर यात्रा करने से बचें। क्योंकि इस दौरान इन रास्तों पर भारी ट्रैफिक से लोगों को जूझना पड़ सकता है। साथ ही अन्य कई मार्गों पर जाने से भी लोगों को बचने की हिदायत दी गई है। 

इन रास्तों पर जाने से बचें

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की रैली के मद्देनजर बेंगलुरू ट्रैफिक पुलिस द्वारा एडवाइजरी जारी की गई है। पुलिस ने अपनी इस एडवाइजरी में लोगों से कुछ मार्गों पर जाने से बचने की सलाह दी है। ट्रैफिक एडवाइजरी के मुताबिक ओल्ड एयरपोर्ट रोड, सुरंजनदास रोड, महादेवपुरा मेन रोड, मराठाहल्ली मेन रोड और वार्थुर कोड़ी पर शाम के 5 बजे से लेकर 7 बजे तक ट्रैफिक का सामना करना पड़ सकता है। साथ ही बोम्मनाहल्ली रोड, बेगुर रोड, होसुर रोड और होंगासांद्रा मार्ग पर शाम के 7 बजे से 9 बजे के बीच ट्रैफिक का लोगों को सामना करना पड़ सकता है। 

पीएम मोदी भी कर चुके हैं रोड शो

बता दें कि इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी बेंगलुरू पहुंचे थे। यहां उन्होंने 26 किमी लंबा रोड शो किया जिसके जरिए कई विधानसभाओं से होते हुए रोड शो निकला। गौरतलब है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 10 मई को वोटिंग की जानी है। इससे पहले सभी पार्टियों द्वारा अंतिम जोर आजमाईश की जा रही है। मतदान के बाद 13 मई को रिजल्ट की घोषणा की जाएगी। ऐसे में यह देखने अहम है कि इस बार राज्य में कौन सी पार्टी सत्ता में आती है।  

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement